home / एंटरटेनमेंट
Shweta Bachchan

श्वेता बच्चन ने नव्या नवेली नंदा के बेली पियर्सिंग पर ऐसे किया था रिएक्ट, कहा बेटी के साथ वो  ज्यादा सख्त थी

नव्या नवेली नंदा उन सेलिब्रिटी किड्स में रही हैं जो चाहे या ना चाहे, हमेशा लोगों के ध्यान में रही हैं। हालांकि नव्या ने हमेशा साफ कहा है कि उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं करना है, लेकिन परिवार और अपने काम की वजह से वो अकसर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नव्या की मॉम श्वेता बच्चन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे अब तक एक ही बार उन्हें याद है जब नव्या और उनकी सोच मैच नहीं हुई थी और उन्होंने बहुत सख्ती से इस पर रिएक्ट किया था। उन्होंने बताया कि नव्या ने बेली पियर्सिंग कराई थी और उन्होंन बहुत स्ट्रिक्ट होकर इसे उन्हें हटाने के लिए कहा था। इसी इंटरव्यू मेंबच्चों की पेरेंटिंग पर बात करते हुए ये  माना है कि वो नव्या के साथ अपने बेटे अगस्त्य के मुकाबले ज्यादा स्ट्रिक्ट थी।  जब श्वेता से ये पूछा गया कि क्या वो नव्या के साथ सख्त होती हैं तो इस पर उन्होंने हामी भरते हुए कहा कि क्योंकि ये दुनिया औरतों के लिए टफ जगह है इसलिए उन्हें लगता है कि ज्यादा स्ट्रॉन्ग, सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है। 

दोनों बच्चों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगस्त्य जहां उन्हें ज्यादा समझदार लगते हैं, वहीं नव्या लोगों पर जल्दी विश्वास करने वाली, भोली भाली लगती हैं और मैं कुछ दोस्तों, रिलेशनशिप पर विश्वास नहीं कर पाती हूं। 

बता दें पिछले साल नव्या ने भी अपने एक पोस्ट में इस बात का जिक्र किया था कि कैसे भारतीय घरों में लड़कियों को ही गेस्ट की देखभाल करने कहा जाता है और बेटे को नहीं। नव्या ने पिछले साल अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या से काफी सुर्खियां बटोरी थी। पिछले कुछ समय से बार-बार उनका नाम सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जोड़ा जा रहा है।

जया बच्चन के ‘बिना शादी के बच्चा’ वाली बात पर नातिन नव्या ने तोड़ी चुप्पी और नानी के लिए कही ये बात

ADVERTISEMENT

नव्या नवेली नंदा के नए व्हाइट टीशर्ट पर लिखे संदेश पर नाना अमिताभ बच्चन ने किया ये कमेंट

06 Mar 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text