एंटरटेनमेंट

अब अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करेंगी उनकी बेटी

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  May 22, 2018
अब अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करेंगी उनकी बेटी

हर किसी का सपना होता है कि वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर कर सके। अब बिग बी के परिवार का ही कोई सदस्य उनके साथ डेब्यू करने की तैयारी में है।

बिग बी की परफेक्ट बॉलीवुड फैमिली

बॉलीवुड के मेगास्टार की बेटी को छोड़कर उनका पूरा परिवार फिल्मों से जुड़ा रहा है। बिग बी खुद तो इंडस्ट्री में सक्रिय हैं ही, उनकी पत्नी जया बच्चन भी अपने समय की हिट एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। अपने मम्मी-पापा की ही तरह बेटे अभिषेक बच्चन व बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा को अक्सर रैंप वॉक करते या सोशल पार्टीज़ में देखा जाता है मगर उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बनाकर रखी हुई थी। मगर अब वे भी अपनी स्क्रीन प्रेज़ेंस के लिए तैयार हैं।

pjimage

Image Source : Instagram/Abhishek Bachchan

बिग बी के साथ शानदार डेब्यू

अमिताभ बच्चन कई दशकों से बॉलीवुड में राज कर रहे हैं और आज भी बहुत सहजता से हर तरह की भूमिकाएं निभाते हैं। अब उनकी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी अपने धमाकेदार डेब्यू की तैयारी कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर एक एड शूट की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें श्वेता बच्चन अपने पापा अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर समझ में आ रहा है कि श्वेता बच्चन अपने पापा के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

Amitabh Bachchan   Shweta Bachchan Nanda 1

Amitabh Bachchan   Shweta Bachchan Nanda

अमिताभ ने भी दिया हिंट

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटोज का कोलाज शेयर किया था, जिसमें वे श्वेता के साथ नजर आ रहे हैं। उस कोलाज के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘मैंने तब भी उसका हाथ थाम रखा था, आज भी थाम रखा है और हमेशा थामे रहूंगा…।’ इससे पता चलता है कि वे जिंदगी के हर दौर में श्वेता का पूरा साथ निभाते हैं। हालांकि इस एड शूट में अमिताभ एक बुजुर्ग की भूमिका निभा रहे हैं और श्वेता उनकी चलने में मदद करते हुए नजर आ रही हैं।

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on May 18, 2018 at 8:57pm PDT

श्वेता बच्चन नंदा ने भले ही अब तक किसी फिल्म या सीरियल में काम नहीं किया था पर वे इंडस्ट्री का नामी-गिरामी चेहरा हैं। ऐसे में उन्हें बिग बी के साथ स्क्रीन पर देखने के लिए सभी उत्साहित हैं। गौरतलब है कि उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें :

बॉलीवुड में जश्न : ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की ऐनिवर्सरी और काजोल की बेटी का बर्थडे!

फिल्म ‘जीरो’ से खत्म होगा श्रीदेवी का बॉलीवुड करियर, अमिताभ बच्चन से था गहरा नाता

सरदार अभिषेक बच्चन के साथ ‘मनमर्जियां’ करके खुश हैं तापसी पन्नू!

‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की केमिस्ट्री देख चौंक जाएंगे आप