home / एंटरटेनमेंट
शुभमन गिल और सारा अली खान Dating Rumors: क्रिकेटर के दोस्त ने दी ये हिंट, देखें Pic

शुभमन गिल और सारा अली खान Dating Rumors: क्रिकेटर के दोस्त ने दी ये हिंट, देखें Pic

कुछ दिन पहले शुभमन गिल और सारा अली खान एक रेस्टोरेंट में साथ में खाना खाते हुए दिखाई दिए थे। इसी बीच गुरुवार को क्रिकेटर का जन्मदिन था और उनके दोस्त कुशप्रीत सिंह ने उन्हें बहुत ही अलग तरह से विश किया है और इसका सारा से कनेक्शन भी है।

इंस्टाग्राम पर कुशप्रीत सिंह ने अपनी और शुभमन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे मेन मैन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, the OG, annoying and the google graduated baby, लेकिन सच कहूं तो तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी बेकार है और मैं उम्मीद करता हूं कि भगवान की कृपा बनी रहे और तुम्हें सक्सेक, एक्सक्यू, गूगल की जानकारी और बहुत SARA प्यार मिले @shubmangil”।

Instagram

फैंस जल्द ही समझ गए कि कुशप्रीत सिंह, शुभमन की टांग खींच रहे थे और उन्होंने बहुत ही क्रिएटिविटी के साथ सारा का नाम पोस्ट में शामिल किया है। कई लोगों को लगता है कि इस कैप्शन को बहुत ही सोच-समझ कर लिखा गया है और पूछा गया है कि सारा उन्हें ढेर सारा प्यार दें। वैसे तो अभी तक शुभमन और सारा ने अपने डेटिंग की अफवाहों का कोई जवाब नहीं दिया है। वहीं कुशप्रीत सिंह की इस पोस्ट ने इन रिपोर्ट्स को हवा दे दी है।

सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहें उस वक्त सामने आईं जब एक टिकटॉकर ने दोनों के साथ में बैठे हुए एक वीडियो को शेयर किया। इस दौरान दोनों वेटर को ऑर्डर देते हुए दिखाई दे रहे थे। शुभमन इस दौरान व्हाइट और ग्रीन शर्ट और सारा अली खान पिंक आउटफिट में नजर आई थीं।

वहीं कॉफी विद करण 7 के एपिसोड में करण जौहर ने कंफर्म किया था कि सारा और कार्तिक एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जब दोनों लव आजकल 2 की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर पाई थी और इसके बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसी बीच दोनों हाल ही में एक साथ दिखाई दिए थे, जहां दोनों pleasantries शेयर करते हुए नजर आए। इसके बाद दोनों अवॉर्ड फंक्शन में भी स्टेज शेयर करते हुए दिखे। इससे पहले ऐसी अफवाहें भी सामने आई थीं कि वह सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इस पर भी कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया था।

09 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text