home / एंटरटेनमेंट
Kundali Bhagya Generation Leap

श्रद्धा आर्या के शो कुंडली भाग्य में आएगा 20 साल का लीप, शो को अलविदा कहेंगे ये एक्टर

टीवी शो कुंडली भाग्य टीवी के उन शो में से एक है जो दर्शकों को लंबे समय से एंटरटेन कर रहा है। शो में अब तक कई बार ट्विस्ट और टर्न आए हैं और कुछ छोटे लीप भी आए हैं। शो में श्रद्धा आर्या के साथ पहले एक्टर धीरज धूपर की जोड़ी और अब पिछले सात महीनों से शक्ति अरोड़ा के साथ जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। हालांकि अब इस शो के मेकर्स शो में काफी बदलाव लाने के लिए तैयार हैं । रिपोर्ट्स के अनुसार शो में मेकर्स शो में जेनरेशन लीप लाने वाले हैं और इसकी वजह से शो के लीड एक्टर शक्ति अरोड़ा शो को छोड़ने का मन बना चुके हैं। 

धीरज धूपर ने भारी मन से ‘कुंडली भाग्य’ को कहा अलविदा, फैंस को अब नहीं दिखेगी करण और प्रीति की जोड़ी

ADVERTISEMENT
साभार- इंस्टाग्राम

बता दें, कुंडली भाग्य में शक्ति अरोड़ा की एंट्री उस वक्त हुई थी जब एक्टर धीरज धूपर ने इस शो को छोड़ दिया था। पहले शो में शक्ति को नए किरदार के रूप में लाया गया था, लेकिन बाद में उन्हें धीरज धूपर के किरदार की तरह दिखाया गया जिसकी याददाश्त जा चुकी है। शो में शक्ति अरोड़ा को आए 7 महीने हुए हैं और अब उनकी शो की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ केमिस्ट्री लोगों को पसंद ही आ रही थी कि शक्ति के शो छोड़ने की जानकारी निलनी शुरू हो गई है।

ये भी चर्चाएं हैं कि श्रद्धा आर्या 20 साल के लीप के बाद भी शो में दिखेंगी, हालांकि अब तक अक्सर ऐसा देखा गया है कि जब भी किसी शो में लीप आता है तो यंग सेलेब्स अधिक उम्र वाले अपने किरदार को पर्दे पर प्ले नहीं करना चाहते हैं। ये भी देखना होगा कि इस लीप के बाद ये शो दर्शकों को कितना इम्प्रेस कर पाता है।

ADVERTISEMENT
17 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text