एंटरटेनमेंट

पुनीत मल्होत्रा के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ ने देहरादून में शुरू की क्लास!

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Apr 9, 2018
पुनीत मल्होत्रा के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ ने देहरादून में शुरू की क्लास!

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग के लिए इसके स्टूडेंट्स देहरादून पहुंच चुके हैं।

शुरू हुआ अटेंडेंस का खेल

धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग देहरादून में शुरू हो गई है। यह फिल्म 2012 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल देहरादून के सेंट टेरेसा में चल रही है। धर्मा प्रोडक्शंस व पुनीत मल्होत्रा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर यह जानकारी साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि टाइगर श्रॉफ और महिला अदाकारों के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। हालांकि, महिला अदाकारों के नाम पर अब भी सस्पेंस बरकरार है।

इनका हो सकता है डेब्यू

बॉलीवुड जगत में इस फिल्म की हिरोइनों की चर्चा आम है। माना जा रहा है कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल्स में नज़र आ सकती हैं। अनन्या पांडे की गिनती मोस्ट पॉपुलर और स्टाइलिश स्टार किड्स में की जाती है। वहीं, तारा सुतारिया एक प्रशिक्षित डांसर, एक्टर और सिंगर हैं। वे कई फिल्मों के लिए डबिंग भी कर चुकी हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में इन दोनों को कास्ट किए जाने की बात चल रही है।

FI SOTY 2

कौन बनेगा स्टूडेंट ऑफ द ईयर

2012 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों ने डेब्यू किया था। आज ये तीनों ही बॉलीवुड में सफलता का परचम लहरा रहे हैं। बॉलीवुड गलियारों की मानें तो आलिया भट्ट ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में कैमियो रोल प्ले कर सकती हैं। पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 23 नवंबर 2018 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिलहाल तो सभी को बस फीमेल लीड के नामों की घोषणा होने का इंतज़ार है।

 

And we’re set… 😃 Student Of The Year 2 😃👍🏻💪🏻

A post shared by Punit Malhotra (@punitdmalhotra) on Apr 8, 2018 at 7:07pm PDT

बॉलीवुड फैंस के साथ हम भी यह जानने को बेताब हैं कि बॉलीवुड की इस पाठशाला में किसे मिलेगा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड!

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

ये भी पढ़ें :

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर का निराला अंदाज

करण जौहर की पाठशाला में लिखे जा सकते हैं ये 2 नाम

टाइगर श्रॉफ से पहले कपिल शर्मा ने इन स्टार्स को भी किया है नाराज़