home / एंटरटेनमेंट
शिवांगी जोशी ने ”बालिका वधु 2” के फेल होने पर की बात, कहा – ‘मुझे दुख हुआ लेकिन…’

शिवांगी जोशी ने ”बालिका वधु 2” के फेल होने पर की बात, कहा – ‘मुझे दुख हुआ लेकिन…’

बालिका वधु 2 पिछले साल छोटे पर्दे पर आया था और इस शो से फैंस को काफी अधिक उम्मीदें थीं। हालांकि, यह डेली सॉप बालिका वधु जितना मशहूर नहीं हो पाया और फैंस को भी इसने कुछ खास इंप्रेस नहीं किया। इस वजह से शो को कुछ ही समय में ऑफ एयर कर लिया गया था। हालांकि, शो का ओजी वर्जन फिर भी थोड़ा मशहूर था और अधिक समय तक चला था। बता दें कि बालिका वधु 2 काफी अधिक ड्रमैटिक था।

बालिका वधु 2 में शिवांगी जोशी लीड रोल यानि की आनंदी के किरदार में दिखाई दी थीं लेकिन उनकी अच्छी एक्टिंग भी बालिका वधु की कम टीआरपी को ऊपर नहीं उठा पाई। इसी बीच हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शो के नाकाम होने के बारे में बात की और कहा, ”मुझे बुरा लगा था पर मुझे निराशा नहीं हुई। जब आप कोई प्रोजेक्ट लेते हैं तो आप चाहते हैं कि वह बहुत सक्सेसफुल हो। हालांकि, कई बार आप जैसा सोचते हैं वैसा नहीं होता है। साथ ही मुझे यकीन है कि हर एक शो की अपनी अलग जर्नी होती है। बालिका वधु आज भी लोगों के बीच जानामाना नाम है और मुझे खुशी है कि मुझे इस शो में काम करने का मौका मिला। शो द्वारा दर्शकों तक जो संदेश पहुंचाने की कोशिश की गई थी वो दर्शकों को समझ नहीं आया और मुझे लगता है कि मैंने शो की जरूरत को पूरा किया है।”

ADVERTISEMENT

हम शिवांगी की इस बात से पूरी तरह से सहमत हैं। सभी एक्टर्स एक प्रोजेक्ट में अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं लेकिन अगर वो वर्कआउट नहीं करता है तो बेहतर है कि आप आगे बढ़ जाएं। 24 वर्षीय एक्ट्रेस शिंवागी जोशी ने भी ऐसा ही किया। शिवांगी जोशी ने अलग-अलग टीवी सीरियल में काम करने के बाद अब एक रियलिटी शो में आने का फैसला किया है।

जी हां, शिवांगी जोशी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 में दिखाई देंगी। इसी बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मुझे कई चीजों का फोबिया है और यह मेरी कमजोरी है। हालांकि, मैं इस शो में अपने सभी डर को खत्म करने के इरादे से जा रही हूं। मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो आसानी से गिव अप कर दे। भले ही मैं कंपिटेटिव हूं लेकिन मैं फेलियर और हार को भी अच्छे से लेती हूं और मुझे लगता है कि यही मेरी हिम्मत है।

ADVERTISEMENT
02 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text