home / वेडिंग
कार्तिक- नायरा उर्फ शिवांगी- मोहसिन असल ज़िंदगी में भी करने जा रहे हैं शादी, तारीख तय

कार्तिक- नायरा उर्फ शिवांगी- मोहसिन असल ज़िंदगी में भी करने जा रहे हैं शादी, तारीख तय

सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” पिछले 10 साल ने दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। पहले जहां अक्षरा और नैतिक की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला, वहीं अब कार्तिक और नायरा की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। शो में दोनों का रोमांस हो या फिर आपसी झगड़ा, दर्शक इनकी हर बात से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। तभी तो इतने सालों में सीरियल की टीआरपी कभी नीचे नहीं आई। काफी दिनों से इस बात की चर्चा है कि कार्तिक- नायरा का किरदार निभाने वाले एक्टर्स शिवांगी जोशी और मोहसिन खान असल ज़िंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मगर अब जल्द ही इनके रिश्ते पर शादी की मुहर लगने वाली है।

तय हुई शादी की तारीख

सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में दो बार शादी के बंधन में बंध चुके कार्तिक- नायरा की तीसरी शादी भी तब होते- होते रह गई, जब नायरा की याददाश्त सही समय पर वापस आ गई। सीरियल में दोनों एक बार फिर से अपने रिश्ते की नई शुरुआत कर चुके हैं। मगर अब असल ज़िंदगी में भी कार्तिक- नायरा यानि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने शादी करने का फैसला कर लिया है। यहां तक कि दोनों की शादी की तारीख भी तय हो चुकी है। सूत्रों से पता चला है कि दोनों इसी साल 27 नवंबर को शादी के अटूट बंधन में बंध जाएंगे।

ADVERTISEMENT

Kartik- naira Wedding April Fool day

धूमधाम से होगी शादी

सीरियल में नाच- गाने के साथ दो शादियां करने वाले कार्तिक- नायरा की ये रियल शादी काफी धूमधाम के साथ होगी। माना जा रहा है कि ये शादी छोटे पर्दे की अब तक की सबसे यादगार डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। दोनों ने शादी का शाही वेन्यू तय करने के लिए जोधपुर शहर के चक्कर लगाने भी शुरू कर दिए हैं। बात करें शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की तो शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के परिवार वालों के अलावा इस शादी में सीरियल की पूरी कास्ट के शामिल होने की उम्मीद है।   

ADVERTISEMENT

 Kartik- naira Wedding April Fool day3   

हैप्पी अप्रैल फूल डे    

अरे- अरे! अगर आप भी ‘कायरा’ यानि नायरा और कार्तिक के बड़े फैन हैं, तो आपको ज्यादा खुश होने की ज़रूरत नहीं हैं, क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला। इस साल दोनों की कोई शादी नहीं होने वाली। आज 1 अप्रैल है और हम तो बस मज़ाक कर रहे थे। अगर हमारे अप्रैल फूल के मज़ाक से किसी को ठेस पहुंची है तो उसके लिए हम माफी चाहते हैं।

ADVERTISEMENT

Kartik- naira Wedding April Fool day2

इमेज सोर्सः Instagram

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें-

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” की ‘कीर्ति’ मोहिना कुमारी का कीमती सामान हुआ चोरी, फैंस से की ये अपील

ADVERTISEMENT

रिश्ता पक्का- 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे मलाइका- अर्जुन

जेनिफर विगेंट ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बताया करन सिंह ग्रोवर से क्यों टूटी थी शादी!

ADVERTISEMENT
01 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text