एंटरटेनमेंट

शिवांगी जोशी ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को कहा अलविदा, शेयर किया इमोशनल वीडियो

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 10, 2021
Yah Rishta Kya Kehlata hai, Shivangi Joshi, Naira, Death
सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स से होकर गुज़र रहा है। सीरियल में नायरा की मौत का ट्रैक दिखाया जा रहा है। जहां नायरा खाई में गिर गई है और उसकी बॉडी पुलिस तलाश नहीं पाई है। जल्द ही कार्तिक, नायरा का अस्थि विसर्जन करते नज़र आएंगे। इस ट्रैक को दर्शक पचा नहीं पा रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि हर बार की तरह इस बार भी नायरा लौट कर आ जाएगी। मगर एक वीडियो के ज़रिये नायरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने खुद इस बात से पर्दा उठा दिया है।
इंडियन टेलीविज़न के सीरियल में जब भी किसी मुख्य किरदार की मौत होती है, तो उसका किरदार लौट कर ज़रूर आता है। कभी डबल रोल तो कभी प्लास्टिक सर्जरी के ज़रिये मरे हुए किरदार को मेकर्स दर्शकों के सामने वापस ले आते हैं। कुछ ऐसी ही उम्मीद फैंस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार से भी लगाकर बैठे थे। फैंस को उम्मीद थी कि नायरा के बाद सीरियल में उनका डबल रोल दिखाया जायगा। या फिर बॉडी ने मिलने की सूरत पर खुद नायरा वापस आ जाएगी। मगर अब इन सब अटकलों पर नायरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने विराम लगा दिया है। 

बीते दिनों स्टार प्लस ने एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में नायरा उर्फ़ शिवांगी जोशी दर्शकों से सीधा बात करते हुई नज़र आईं। इस दौरान उन्होंने बताया कि शो में अब नायरा का किरदार नहीं रहेगा। सिर्फ कार्तिक, कायरव और अक्षरा ही सीरियल को आगे बढ़ाएंगे। इस वीडियो के बाहर आने के बाद से फैंस काफी निराश है। आप भी देखिये शिवांगी जोशी का ये वीडियो।
 
बता दें कि शिवांगी जोशी पिछले साढ़े 4 सालों से नायरा के किरदार को निभा रही हैं। फैंस भी नायरा और कार्तिक की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हिना खान के सीरियल छोड़ कर जाने के बाद लगा था कि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीआरपी गिर जाएगी या फिर सीरियल बंद हो जायगा लेकिन शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी को दर्शकों ने खुले दिल से अपनाया। अब नायरा उर्फ़ शिवांगी जोशी के सीरियल से जाने के बाद क्या हो सीरियल का हाल, ये तो समय ही बताएगा।  

Directors Cut Production

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!