ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
खतरों के खिलाड़ी 13 से शिव ठाकरे का पता हुआ साफ, एश्वर्या शर्मा से टास्क हारने पर हुए एलिमिनेट!

खतरों के खिलाड़ी 13 से शिव ठाकरे का पता हुआ साफ, एश्वर्या शर्मा से टास्क हारने पर हुए एलिमिनेट!

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ इस समय चल रहा है। रोहित शेट्टी के स्टंट आधारित इस शो को अब एक महीना पूरा हो गया है। इसमें अब तक चार कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं, जिनमें रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह और अंजलि आनंद हैं। इस सीजन में 14 सेलेब्स ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। अब ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का आखिरी एपिसोड देखने के बाद दर्शक थोड़े निराश हैं। क्योंकि इसमें से उनका चहेता कंटेस्टेंट आउट जो हो चुका है।

जी हां, ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ से शिव ठाकरे एलिमिनेट हो गए हैं। उनका मुकाबला एलिमिनेशन टास्क में ऐश्वर्या शर्मा से था। दोनों ने स्टंट पूरा किया लेकिन जल्दी एक्ट्रेस ने किया, जिसके कारण शिव को शो से बाहर जाना पड़ा। मराठी मानुष ने शो में एक स्टंट छोड़, सभी टास्क को बेगारी से किया, जिस कारण उन्हें ये खामियाजा भुगतना पड़ा।

क्या है पूरा माजरा?

खतरों के खिलाड़ी 13 में इस हफ्ते एलिमिनेशन के साथ कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। KKK 13 के हालिया एपिसोड में होस्ट रोहित शेट्टी खुद प्रतियोगियों के खिलाफ सामने आए। खतरों के खिलाड़ी 13 में इस बार रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स के बीच टक्कर देखने को मिली। अब ऐसा क्या हुआ अंत में कि शिव को ही जाना पड़ा, जबकि नो एलिमिनेशन था? 

इस खेल के अंत में खिलाड़ियों के पास केवल 5 स्टार हैं और रोहित को 6 स्टार मिलेंगे। ऐसे में ऐश्वर्या और शिव ठाकरे दोनों ही एलिमिनेशन राउंड में फंस गए। फिर दोनों के बीच एक स्टंट किया गया जिसमें उन्हें बिजली और सांप-बिच्छू के बीच से चाबी ढूंढनी थी और जंजीर पर लटके ताले को खोलकर बाहर निकलना था।

ADVERTISEMENT

टास्क के बाद रोहित ने दिया सरप्राइज

इस बार दोनों ने अच्छा काम किया लेकिन इस टास्क को पूरा करने में शिव को 11 मिनट 46 सेकंड और ऐश्वर्या को 10 मिनट 3 सेकंड का समय लगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 13 में शिव का सफर खत्म हो गया है, जिसके बाद शिव के फैंस निराश हो गए। लेकिन इस हफ्ते शिव ठाकरे सुरक्षित हैं क्योंकि शो में नॉन एलिमिनेशन वीक है और उन्होंने शो नहीं छोड़ा है।

हालांकि इस बात से अभी तक पूरा खुलासा नहीं हुआ है कि शिव ठाकरे शो में बने रहेंगे या फिर नहीं, ये तो आने वाले ही एपिसोड में पता चलेगा।

14 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT