home / एंटरटेनमेंट
Shilpa Shinde

झलक दिखला जा के नए सीजन में दिखेंगी शिल्पा शिंदे, एक्ट्रेस ने बताया क्यों कर रही हैं शो

बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को लोग अब डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में देखेंगे। शिल्पा इस शो से बिग बॉस के बाद टीवी पर फिर से वापसी कर रही हैं। 

टीवी के सबसे लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार से लोकप्रिय हुई शिल्पा शिंदे पांच साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस रियल लाइफ में नॉन डांसर रही हैं, लेकिन इस शो में वो बेहतर परफॉर्म करने की पूरी कोशिश करने वाली हैं। शिल्पा ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि वो बहुत एक्साइटेड हैं कि उन्हें फिर से कलर्स के साथ काम करने का मौका  मिल रहा है। एक्ट्रेस ने आगे कहा है, मेरे फैन्स बिग बॉस के बाद मेरे अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे थे और वो ही रीजन हैं कि क्यों मैं इस शो का हिस्सा बन रही हूं। मुझे मालूम है कि टीवी पर फिर से मुझे देखकर वो खुश होंगे और इसके लिए झलक दिखला जा से बेहतर क्या हो सकता है।

शो झलक दिखला जा की बात करें तो सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट वाला ये डांस रिएलिटी शो टीवी पर पांच साल बाद वापसी कर रहा है। शो में इस बार हर क्षेत्र से सेलेब्स को बतौर कंटेस्टेंट लेने की चर्चाएं हैं और इस साल शो को जज करने के लिए माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को साइन किया गया है। 

शिल्पा शिंदे की बात करें तो टीवी पर सफल करियर शुरू करने के बाद शो भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार से शिल्पा शिंदे को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी। लेकिन शो के दौरान शो के निर्माता विकास गुप्ता के साथ अनबन की वजह से एक्ट्रेस ने इस शो को छोड़ दिया था। इसके बाद वो बिग बॉस के सीजन 11 की विनर बनीं। शिल्पा के साथ शो में हिना खान भी थी जो कि शो कि रनर अप थी। इस शो के बाद शिल्पा फिर टीवी से दूर हो गई और हिना खान ने अपना रास्ता फिल्मों की ओर मोड़ लिया।

01 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text