home / एंटरटेनमेंट
Shilpa Shinde Hina Khan

शिल्पा शिंदे ने कसा हिना खान पर तंज, कहा ‘झलक में वो उन्हें फिर से हरा देंगी’

कुछ घाव ऐसे होते हैं जो समय के साथ भी बहुत धीरे-धीरे भरते हैं। शायद बिग बॉस सीजन में हिना खान और उस सीजन की विनर शिल्पा शिंदे का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है। दोनों को दर्शकों ने एक नहीं, बल्कि कई बार आपस में लड़ते हुए देखा था।

अब हिना खान फिल्मों पर फोकस कर रही हैं और शिल्पा शिंदे लंबे ब्रेक के बाद फिर से टीवी पर झलक दिखला जा में भाग लेकर वापसी कर रही हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

शिल्पा शिंदे से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि अगर उन्हें पता चले कि झलक दिखला जा में हिना खान भी उनके साथ भाग लेने वाली हैं तो वो कैसे रिएक्ट करेंगी। इस पर शिल्पा ने मजाकिया अंदाज में हिना पर तंज कसते हुए कहा, तो मैं ही जीतूंगी। इस पर जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वो दोनों अब मिलेंगी तो वो दोस्त बन पाएंगी। इस सवाल का जवाब देते हुए शिप्ला ने कहा, बिग बॉस के घर के अंदर जो कुछ था, मुझे कभी नहीं लगा था कि मैं, दुश्मन शब्द बहुत अजीब लगता है, लेकिन वो घर कभी-कभी दुश्मन बना देता है। उस घर में दोस्त भी बन जाते हैं और दुश्मन भी। मैं दुश्मन नहीं बोलना चाहूंगी कि सच में वो मुझे बहुत अच्छी लगती थी।

क्या हुआ था शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच

शिल्पा शिंदे और हिना खान दोनों ही बिग बॉस सीजन 11 की टॉप कंटेस्टेंट थी और दोनों की आपस में बहुत कम बनती थी। लड़ाई के दौरान एक बार हिना खान ने शिल्पा शिंदे को चॉल गर्ल कहा था और एक बार उन्होंने शिल्पा को फैटशेम करते हुए काफी चुभने वाली बातें कही थी। हिना ने कहा था, मेरी जैसी बनकर दिखा शिल्पा शिंदे लूजर। शक्ल है नहीं, अक्ल है नहीं, भैंसी जैसी है, करेगी क्या? उस वक्त शिल्पा शिंदे ने भी ये बात साफ कर दी थी कि वो हिना खान से कभी भी बात नहीं करेंगी। 

शिल्पा शिंदे को लोगों ने भाभी जी घर पर हैं में देखा था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने लापतागंज, संजीवनी, मायका, चिड़ियाघर जैसे शो भी किए हैं।

30 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text