home / Hindi
Video: झलक दिखला जा में सबके सामने फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शिंदे, फैमिली के बारे में खोले कई सीक्रेट्स

Video: झलक दिखला जा में सबके सामने फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शिंदे, फैमिली के बारे में खोले कई सीक्रेट्स

shबिग बॉस 11 फेम शिल्पा शिंदे पिछले कुछ सालों से पर्दे से गायब थीं। टीवी के सबसे लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार से लोकप्रिय हुई शिल्पा शिंदे पांच साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। 

कलर्स टीवी ने डांस शो का नया प्रोमो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस डांस के प्रोमो में हम देख सकते हैं कि वह अचानक अपने कोरियोग्राफर के साथ डांस के बीच में ही रुक जाती हैं। इसके बाद शिल्पा रोने लगती हैं और कहती हैं कि जब आप सफल होते हैं तो हर कोई आपका अनुसरण करता है, लेकिन अगर आप थोड़ा भी असफल हो जाते हैं तो घरवाले आपकी कमियां ढूंढने लगते हैं। इसके साथ ही उन्होंने शो में अपनी फैमिली से जुड़े कई सीक्रेट्स खोले हैं।

दरअसल, इस प्रोमो वीडियो में शिल्पा ‘मन भरयां’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। परफॉर्मेंस के बाद शिल्पा जजेस से बात करते हुए अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं। 

वीडियो में वो कहती हैं, ”लोग परिवार बोलते हैं, वो एक नाम दिया है, कुछ अच्छा होगा तो वो लोग आ जाते हैं और कुछ बुरा होगा तो वो लोग 10 लोगों के साथ बैठकर बुराई करते हैं।” शिल्पा की ये बात सुनकर शो की जज माधुरी दीक्षित भी इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों में भी आंसू आ जाते हैं। 

एक्ट्रेस रियल लाइफ में नॉन डांसर रही हैं, लेकिन इस शो में वो बेहतर परफॉर्म करने की पूरी कोशिश करने वाली हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताया कि  ‘मुझे डांस करना पसंद है, हालांकि मैंने पेशेवर रूप से इसे नहीं सीखा है। जब मैं कई साल पहले साउथ की फिल्में करता थी तो मैंने थोड़ा सीखा था, लेकिन यह मेरे लिए एक नया अनुभव होगा। मैं डरी और घबराई हुई हूं। मुझे लगता है कि इस शो में मेरे लिए सब कुछ मुश्किल होगा। मैं छोटे बच्चों को रियलिटी शो में इतना अच्छा डांस करते देखती हूं और अक्सर सोचती हूं कि वे ऐसा कैसे करते हैं। लेकिन मैं इसे सीखूंगाी। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरी तुलना दूसरों से नहीं करेंगे। शो में मेरी अपनी यात्रा होगी।’

18 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text