DIY फैशन

शिल्पा शेट्टी की तरह आउटफिट कलर में ब्राइट एंड वाइट कॉम्बिनेशन करें ट्राई और दिखें फैशनेबल

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Feb 15, 2021
shilpa shetty outfit ideas, white and bright color combination outfit ideas, celeb outfit ideas

हर लड़की के फैशन वॉडरोब में वाइट कलर की ड्रेस जरूर होती है। क्योंकि वाइट कलर कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होता। इंडियन हो या वेस्टर्न हर आउटफिट पर खूबसूरत दिखता है। लेकिन जहां एक तरफ सफेद रंग आंखों को सुकून पहुंचाता है वहीं दूसरी तरफ बहुत से लोग इस रंग को पहनने से कतराते हैं। उन्हें लगता है कि वाइट कलर पहने के बाद उनका चेहरा डल नजर आता है। लेकिन ऐसा नहीं है अगर आप वाइट को ब्राइट के कॉम्बिनेशन के साथ पहनेंगे तो यकीन मानिए इससे आपके लुक के साथ चेहरा भी खिला-खिला नजर आयेगा। 

वाइट एंड ब्राइट कॉम्बिनेशन आउटफिट आइडिया White and Bright Color Combination Outfit ideas in Hindi

बॉलीवुड की फैशन दीवा शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) ज्यादातर अपने वाइट आउटफिट्स के साथ ब्राइट का मिक्स एंड मैच वाला फंडा अपनाती हैं। वैसे भी ब्राइट कलर को लाइट कलर के साथ मिलाकर पहनना भी एक आर्ट है। लाइट कलर की बात हो और वाइट सबसे ज्यादा कॉमन कलर है तो हर किसी के पास टॉप से लेकर बॉटम तक के किसी न किसी ड्रेस में जरूर होता है। तो फिर देर किस बात की अपने वाइट टॉप को येलो कलर के बॉटम के साथ या फिर दूसरे ब्राइट कलर के साथ मैच कराकर पहनें। आप चाहें तो शिल्पा शेट्टी के इन 5 वाइट एंड ब्राइट कॉम्बिनेशन आउटफिट से आइडिया ले सकती हैं –

शिल्पा शेट्टी का ये पैंट सूट लुक वर्कप्लेस के सबसे बेस्ट आउटफिट है। वाइब्रेंट पिंक कलर के ब्लेजर और पैंट के साथ उन्होंने वाइट कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया है। पिंक के साथ वाइट कलर के कॉम्बिनेश की वजह से ये आउटफिट और भी ज्यादा अच्छा लग रहा है। वैसे आप भी चाहें तो पिंक की जगह दूसरे किसी ब्राइट कलर के वीमन पैंट सूट के साथ वाइट टॉप का मिक्स एंड मैच जोड़ सकती हैं।

अगर आपके पास भी शिल्पा शेट्टी की तरह फ्रिल वाली स्कर्ट है, फिर वो चाहे जिस कलर की भी उसे आप वाइट शर्ट के साथ मिक्स एंड मैच कर सकते हैं। इसे स्टाइल करने के लिए हाथों में वॉच और पम्प शूज़ पहनें।

ब्राइट येलो के साथ वाइट रंग का कॉम्बिनेशन जबरदस्त लगता है। आप इसे अपने वर्कप्लेस या फिर वीकेशन ड्रेस आइडियाज के तौर पर ट्राई कर सकते हैं। येलो और वाइट का मैच आपको बेहद एट्रेक्टिव और एलिगेंट लुक देता है।

ब्राइट कलर की साड़ी के साथ अक्सर उसी रंग का ब्लाउज भी कैरी करते हैं। लेकिन अगर आपको भीड़ से डिफरेंट दिखना है और साड़ी में फैशनेबल तो शिल्पा शेट्टी के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। आप किसी भी ब्राइट प्लेन साड़ी के साथ वाइट कलर का ब्लाउज पहन कर अपने आउटफिट में चार-चांद लगा सकती हैं।

अगर आपके पास भी इस तरह का कोई वाइट कलर का एथनिक कोट या फिर श्रृग है तो आप उसे किसी भी ब्राइट कलर के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। ये आपको बहुत ज्यादा ब्राइट एंड बोल्ड दिखाने से बचायेगा और साथ ही आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा।

POPxo की सलाह: शिल्पा शेट्टी की मेकअप लुक पाने के लिए ट्राई करें MyGlamm के ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स –