home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss OTT खत्म होते ही अपने घर पहुंचीं शमिता शेट्टी, बहन बोलीं- मेरी तुनकी वापस आ गई…

Bigg Boss OTT खत्म होते ही अपने घर पहुंचीं शमिता शेट्टी, बहन बोलीं- मेरी तुनकी वापस आ गई…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) की बहन शमिता शेट्टी पिछले 42 दिनों से बिग बॉस ओटीटी के घर में थी। लेकिन अब शो खत्म हो चुका है और वो अपने घर वापस आ गई है। 18 सितंबर को बिग बॉस ओटीटी को अपना विनर मिला, जिसमें दिव्या अग्रवाल ने बाजी मार ली। हालांकि शमिता ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी लेकिन ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं। 

6 हफ्तों तक चलने वाले इस शो में हिस्सा लेने के बाद शमिता अब अपने घर पहुंच चुकी हैं। उनके घर आते ही बहन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शमिता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी बहन पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। क्योंकि जब शमिता बिग बॉस के घर में थी उनका परिवार खासतौर पर शिल्पा शेट्टी अपनी बहन को काफी मिस कर रही थीं। 

शिल्पा ने अपनी बहन शमिता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘और मेरी तुनकी वापस आ गई। तुम इस प्यारी झप्पी से बाहर नहीं निकल पाओगी। वेलकम होम।’ इसके साथ ही शिल्पा ने कुछ इमोजीस और हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बहन शमिता के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शिल्पा- शमिता का बॉन्ड और प्यार साफ देखा जा सकता है। 

एक ओर जहां शिल्पा ने बहन शमिता के साथ तस्वीरें शेयर की हैं तो वहीं शमिता शेट्टी ने भी कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शमिता अपने फैन्स को शुक्रिया कहती दिख रही हैं। शमिता अपने फैन्स को उनके ढेर सारे प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कह रही हैं।

बता दें बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की केमेस्ट्री काफी चर्चा में रही थी। इसके अलावा इनका काफी इमोशनल ब्रेकडाउन भी शो में देखने को मिला। जिसमें वो कभी अपने फैमिली को मिस करती नजर आईं वहीं कभी अपने पहले बॉयफ्रेंड की मौत के बारे में जिक्र करती हुई। इसके अलावा शमिता का शो में सफर काफी शानदार रहा और वो टीआरपी पाने में कामयाब रहीं। 

अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में बिग बॉस ओटीटी का कौन सा कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगा। खैर, करण जौहर की मुताबिक प्रतीक सहजपाल की बिग बॉस 15 में एंट्री कंफर्म हैं और बाकि का आने वाले समय में ही पता लगेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

20 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text