home / एंटरटेनमेंट
Shilpa Shetty On Being Strong

शिल्पा शेट्टी ने बताया मुश्किल समय में बच्चों के लिए उन्होंने बनाया खुद को स्ट्रॉन्ग

बीते साल एक ऐसा समय भी आया जब शिल्पा शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना कर रही थी। उस वक्त उनके पति राज कुंद्रा पर पोर्न व्यापार के आरोप लगे थे और राज जेल में थे। हालांकि इस मुश्किल परिस्थिति में भी एक्ट्रेस ने कुछ दिनों का ब्रेक लेने के बाद सेट पर वापसी कर ली थी। 

अब एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि अपने मुश्किल समय में उन्होंने अपने बच्चों के लिए ही ब्रेव होकर हालात का सामना किया था और स्ट्रॉन्ग बनी रही थी। 

साभार- इंस्टाग्राम

इसी बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, वो हमेशा से मानती हैं हर किसी के लाइफ में कोई उद्देश्य जरूर होना चाहिए। परेशानी से भरे समय में भी उनका उद्देश्य उनके बच्चे थे और ये उद्देश्य उनके पास हमेशा रहेगा। एक्ट्रेस ने बताया कि मुश्किल समय में भी स्ट्रॉन्ग रहने और मजबूती से काम पर वापस आकर वो अपने बच्चों, खासतौर से वियान को ये समझाना और सिखाना चाहती थी कि हमें मुश्किल समय में भी अपने वर्क एथिक्स को बनाए रखना चाहिए और फिनिक्स पक्षी की तरह फिर से उठना चाहिए। 

इसी बात को आगे बढ़ाते हुए शिल्पा ने कहा कि वो अपने बच्चों को उसी तरह के संस्कार देना चाहती हैं जैसे उनके माता पिता ने उन्हें दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुश्किल समय में भी काम पर जाकर वो वियान को अपने आपको दिखाकर सीख देना चाहती थी। एक्ट्रेस का मानना है कि कोई भी इंसान अपनी लाइफ में इस तरह की परिस्थिति के लिए तैयार नहीं होता है। ऐसी दिक्कतें आपके सामने अचानक आती हैं और आपको स्ट्रॉन्ग बना देती हैं। 

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि अब तक वो खुद को स्ट्रॉन्ग नहीं मानती थी, लेकिन अब ये विश्वास हो गया है कि वो किसी भी परिस्थिति में विजयी हो सकती हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

वर्किंग मॉम वाला गिल्ट

काम पर जाने वाली महिलीओं को बच्चों को छोड़कर जाने के लिए अकसर गिल्ट का एहसास होता है, लेकिन शिल्पा का कहना है कि उन्हें ऐसा कुछ महसूस नहीं होता है क्योंकि वो अपने बच्चों को बहुत समय देती हैं। उन्होंने कहा कि जितना मेरी मां मुझे टाइम देती थी, मैं उससे भी ज्यादा समय अपने बच्चों के  लिए निकालती हूं और इसलिए मुझे किसी तरह का गिल्ट नहीं होता है।

10 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text