home / एंटरटेनमेंट
dशिल्पा शेट्टी का खुलासा, अपनी ही बहन शमिता से इसलिए रहती थी जलन और इनसिक्योरिटी

dशिल्पा शेट्टी का खुलासा, अपनी ही बहन शमिता से इसलिए रहती थी जलन और इनसिक्योरिटी

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते पूरा देश घर पर रहने को मजबूर है। क्या आम क्या खास सभी मिलकर देश को इस संकट से उबारने की कोशिशों में लगे हुए हैं। ऐसे में घर पर रहकर सभी अपने एंटरटेनमेंट का नया-नया तरीका खोजने में लगे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी इन्हीं में से एक हैं और टिक टॉक वीडियोज़ के ज़रिए अपना और दूसरों का एंटरटेनमेंट कर रही हैं। मगर हाल ही में अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ अपने रिश्तों को लेकर उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है। 
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। बीती फरवरी को उनके घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया था, जिसका नाम उन्होंने समीशा रखा। इसके अलावा अपने फनी टिक टॉक वीडियोज़ को लेकर भी वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ अपने रिश्तों को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिसके बाद वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। 

Instagram

दरअसल, इस इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वे बचपन से ही अपनी बहन शमिता से एक बात लेकर काफी जलती थीं। इतना ही नहीं शमिता के बॉलीवुड में कदम रखने पर भी वे काफी इनसिक्योर हो गई थीं।

Instagram

शिल्पा ने बहन शमिता शेट्टी से जलन पर कहा, “मेरे पापा ने मुझे बताया कि शमिता के पैदा होने के बाद पहले साल मुझे ये महसूस होता था कि मेरा रंग शमिता के रंग से ज्यादा डार्क है। उसके गोरे होने से मैं असहज थी और अपनी मम्मी से पूछती थी कि आपने उसे गोरा और मुझे काला क्यों बनाया? इसी नाराजगी के कारण जब भी वो रात में सोती थी तो मैं उसके पास जाती थी और चिकोटी काट कर भाग आती थी, जिसके बाद शमिता खूब रोती थी।”

Instagram

इसके बाद उन्होंने शमिता से होने वाली इनसिक्योरिटी को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने बताया, “मैं शमिता के पहले ऑडिशन में शामिल हुई थी और अपने लिए बहुत डरी हुई थीं। मैंने हमेशा महसूस किया है कि मेरी बहन मुझसे ज्यादा खूबसूरत है। वो एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी है। मैं हमेशा इस बात को लेकर इनसिक्योर रहती थी कि शमिता के डेब्यू के बाद कोई मुझे काम नहीं देगा।”

Instagram

अब बहनों के बीच तो ये सब चलता ही रहता है। बात करें वर्क फ्रंट की तो शिल्पा जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ के साथ बाॅलीवुड में वापसी करने जा रही हैं।  
 
… अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 4 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीबांग्ला और मराठी… क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
25 Mar 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text