home / एंटरटेनमेंट
शिल्पा शेट्टी ने बताया उनकी मां उन्हें इस वजह से बुलाती थी निकम्मा, कहती थीं Useless

शिल्पा शेट्टी ने बताया उनकी मां उन्हें इस वजह से बुलाती थी निकम्मा, कहती थीं Useless

शिल्पा शेट्टी जो जल्द ही फिल्म निकम्मा में दिखाई देने वाली हैं ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक समय था जब उन्हें उनकी मां निकम्मा कहती थीं। दरअसल, एक्ट्रेस इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में अग्नि की भूमिका निभा रही हैं और फिल्म में अभिमन्यू दसानी और शिर्ले सेठिया भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में अग्नि, एक आलसी निकम्मा की भूमिका में हैं और सिद्धार्थ एक रिस्पॉन्सिबल आदमी का किरदार निभा रहे हैं।

ऐसे में शिल्पा से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी उनके पिता सुरेंद्र शेट्टी या फिर माता सुनंदा शेट्टी ने कभी उन्हें निकम्मा बोला है तो इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि उनकी मां उनकी प्रीलिंप्स रिपोर्ट को देखकर काफी नाराज हो गई थीं और तब उन्होंने उन्हें निकम्मा और useless बोला था।

उन्होंने कहा, ”मेरे साथ ऐसा एसएससी पेपर के बिल्कुल पहले हुआ था, जब मेरी प्रीलिंप्स रिपोर्ट आई थी। मेरे उसमें 48 प्रतिशत मार्क्स आए थे, जो अच्छे नहीं थे। मैं वॉलीबॉल प्लेयर थी। मैं खेलकूद में ज्यादा एक्टिव थी और मेरा सिलेक्शन बॉम्बे जोन में वॉलीबॉल प्लेयर के रूप में हुआ था लेकिन मां मेरे मार्क्स से बिल्कुल खुश नहीं थीं। तो उन्होंने मुझे निकम्मा और useless बोला था।”

शिल्पा ने अपनी मां का रिएक्शन भी शेयर किया था। उन्होंने कहा, ”उस समय मैं वॉलीबॉल कोच बनना चाहती थी और इस वजह से मुझे लगा कि मेरी लाइफ सेट है लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि मेरी मां मेरे मार्क्स कम आने से बहुत ही अपसेट हैं और इस वजह से मुझे निकम्मा समझती हैं। मैंने 10 दिन तक अच्छे से पढ़ाई की और अच्छी परसेंट लेकर आई।”

निकम्मा को सब्बीर खान ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी। बता दें कि शिल्पा आखिरी बार 2021 में फिल्म हंगामा 2 में दिखाई दी थीं और इस फिल्म से उन्होंने 14 साल बाद कमबैक किया था।

14 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text