home / एंटरटेनमेंट
शिबानी दांडेकर ने फरहान के साथ शेयर की ग्लैम पिक्स, हील्स को स्निकर से स्विच करती आईं नजर

शिबानी दांडेकर ने फरहान के साथ शेयर की ग्लैम पिक्स, हील्स को स्निकर से स्विच करती आईं नजर

शिबानी दांडेकर ने फिल्ममेकर और एक्टर फरहान अख्तर के साथ शादी के बाद कुछ ग्लैम तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि कपल ने जावेद अख्तर के खंडाला वाले फार्महाउज में पिछले महीने ही शादी की है। इनमें से एक तस्वीर में शिबानी थाई-हाई स्लिक शिमरी ग्रीन गाउन में दिखाई दे रही हैं और फरहान का हाथ पकड़ कर चलते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्टर ब्लैक कुर्ता और स्ट्राइप्ड पजामें में नजर आ रहे हैं और उन्होंने ऊपर ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ है।

फरहान के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा, ‘मरमेड वाइब्स’ और डिजाइनर को क्रेडिट दिया। साथ ही उन्होंने स्टाइलिस्ट और हेयरस्टाइलिस्ट को भी अपनी पोस्ट में क्रेडिट दिया है। वह मोनिका और करिश्मा के कस्टम जेड अटायर में दिखाई दे रही थीं और साथ में उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी हुई थी और वह पौधों के बीच बने रास्ते में फरहान के साथ चलते हुए दिखाई दे रही हैं।

अमेरिकी रैपर राजा कुमारी ने उनकी पोस्ट पर लिखा, ‘ग्लैमर’। वहीं एक फैन ने लिखा, ”सच पावर”। वहीं कुछ अन्य फैंस ने दोनों को ”हॉट कपल” और ”खूबसूरत कपल’ बताया। इसके बाद उन्होंने खुद की सोलो तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो हील्स की जगह मैचिंग स्नीकर्स में दिखाई दे रही हैं। इन्ही में से एक तस्वीर में वह कैमरा से दूर खड़ी दिखाई दे रही हैं और अन्य तस्वीर में वह सोफे पर बैठे हुए स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं।

फैंस उनके हील्स को स्नीकर से बदलने पर काफी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा, ”लव द किक्स शिबसन… नाइस टच”। वहीं एक अन्य ने लिखा, ”जिस तरह से आपने इसे स्नीकर्स के साथ पेयर किया है वो बहुत अच्छा लग रहा है”।

गौरतलब है कि फरहान और शिबानी ने 19 फरवरी को अपने करीबी दोस्तों और परिजनों की मौजूदगी में शादी की थी। इस दौरान फरहान ब्लैक सूट में दिखाई दिए थे और शिबानी रेड गाउन में नजर आई थीं। दोनों ने दिन के समय शादी की थी और इस खास मौके पर कई सेलेब्स शामिल हुए थे। फरहान की कजिन फराह खान, रिया चक्रवर्ती, सतीश शाह, आशुतोष गोवारिकर और रितेश सिद्धवानी। ऋतिक रोशन भी अपने पेरेंट्स राकेश और पिंकी रोशन के साथ शादी में शामिल हुए थे।

दोनों ने 21 फरवरी को सिविल मैरिज भी की थी। इस दौरान फरहान गोल्डन शेरवानी और शिबानी पेस्टल साड़ी में नजर आई थीं।

08 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text