home / एंटरटेनमेंट
शहनाज गिल करना चाहती थी सिद्धार्थ शुक्ला से शादी, अबु मलिक ने किया खुलासा

शहनाज गिल करना चाहती थी सिद्धार्थ शुक्ला से शादी, अबु मलिक ने किया खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सोशल मीडिया के सबसे पसंदीदा कपल में से एक थे। दोनों की दोस्ती और नोकझोंक बिग बॉस 13 में दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इस वजह से दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर SidNaaz के नाम से मशहूर हो गई थी। यहां तक कि दर्शकों के बीच ऐसी भी अफवाह थी कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। फैंस भी चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी कर लें लेकिन दोनों ने अपनी तरफ से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया था। 

पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत से उभर नहीं पाई है। बता दें कि गुरुवार सुबह 40 वर्षीय एक्टर का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। अचानक अधिक तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। सिद्धार्थ के अचानक हुए निधन के कारण शहनाज गिल शॉक में हैं। उनके पिता ने बताया कि वह ठीक नहीं हैं और इस वजह से उनके भाई शहबाज भी जल्द से जल्द मुंबई के लिए रवाना हो गए थे। 

इसी बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अबु मलिक ने बताया कि शहनाज ने उन्हें कहा था कि वह सिद्धार्थ से बोले कि वह उनसे शादी करना चाहती हैं। अबु मलिक ने ये भी बताया कि सिद्धार्थ, शहनाज से इतना प्यार करते थे कि यदि शहनाज का मूड ठीक नहीं होता था तो उनका भी दिन अच्छा नहीं जाता था। अबु ने अपने इंटरव्यू में कहा, शहनाज ने मुझे 22 मार्च 2020 को ये बताया था, मुझे अच्छे से याद है कि ये पहले लॉकडाउन से पहले की बात है। 

अबु ने बताया कि सिद्धार्थ और वह लगभग रोजाना ही एक दूसरे से बात किया करते थे। हालांकि बीच में सिद्धार्थ कुछ समय के लिए व्यस्त हो गए थे और इस वजह से वह उनका कॉल पिक नहीं कर पाए थे लेकिन फ्री होने के बाद सिद्धार्थ ने अबु को कॉल बैक किया था। गौरतलब है कि सिद्धार्थ के परिवार ने उनकी पीआर टीम के जरिए मीडिया से निवेदन किया है कि वो उनके चाहने वालों को अफसोस करने का स्पेस दें। स्टेटमेंट में कहा गया है कि, हम सभी दर्द में हैं। हम भी उतना ही शॉक में हैं जितना आप हैं और हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्त एक प्राइवेट इंसान थे और इस वजह से आप सभी उनकी प्राइवसी की इज्जत करें। साथ ही दुआ करें कि उनकी आत्मा को शांति मिले। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

03 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text