ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Shehnaaz Gill With Shahbaaz

Video: शहनाज गिल भाई का हाथ पकड़कर क्लब से निकली तो इस वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे लोग  

शहनाज गिल इन दिनों अपनी फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग के लिए चर्चाओं में हैं। फिल्म में उनका हॉट अवतार लोगों के बीच पहले ही चर्चा का विषय बना हुआ था, लेकिन अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलट हो रहा है। 

दरअसल फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग का नया गाना हांजी हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे प्रमोट करने फिल्म की सभी एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थी। शहनाज कुशा कपिला और भूमि पेडनेकर के साथ क्लब में पार्टी करते दिखी और सोशल मीडिया पर कई पैपराजी पेज ने एक्ट्रेस की पार्टी करते वीडियोज़ शेयर की हैं।

इसी पार्टी  के बाद की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें शहनाज गिल अपने भाई शाहबाज का हाथ पकड़कर बाहर निकलते दिख रही हैं।

शहनाज ने इवेंट में लेटेक्स की ब्लैक मिनी कटआउट वाली ड्रेस पहनी है और काफी स्टनिंग भी दिख रही थी। हालांकि लोगों ने एक्ट्रेस को भाई का हाथ पकड़कर चलते हुए देखते ही ये कहना शुरु कर दिया कि एक्ट्रेस ने ड्रिंक कर रखी है। इतना ही नहीं नेटिज़न्स बिग बॉस 13 की प्रसिद्धि की आलोचना कर रहे हैं और आश्वस्त हैं कि वह नशे में है। कई लोग ये भी कह रहे हैं कि वह एक बदली हुई सना है और अब उसे बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। कई लोगों ने ये भी कहा है कि ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस इस नए अवतार के साथ सबके बीच सेट नहीं हो पा रही हैं। 

ADVERTISEMENT

जहां तक शहनाज गिल के काम की बात है तो थैंक्यू फॉर कमिंग शहनाज की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इसके पहले लोगों ने उन्हें किसी का भाई किसी की जान में देखा था।

14 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT