logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
शहनाज गिल ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला से उन्होंने बहुत कुछ सीखा, नए वीडियो में किया खुलासा

शहनाज गिल ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला से उन्होंने बहुत कुछ सीखा, नए वीडियो में किया खुलासा

एक्टर शहनाज गिल ने अपने नए यूट्यूब वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की है। दरअसल, इस वीडियो में शहनाज गिल आध्यात्मिक गुरु बीके शिवानी से बात करते हुए नजर आ रही हैं और वह कहती हैं कि उन्होंने कई बार सिद्धार्थ से कहा है कि वह बीके शिवानी से बात करना चाहती हैं।

बीके शिवानी के साथ इस बातचीत में शहनाज ने कहा, ”मैं अक्सर सिद्धार्थ से कहा करती थी कि मुझे सिस्टर शिवानी से बात करनी है। मैं उन्हें काफी पसंद करती हूं और उन्होंने हमेशा मुझे कहा है, हां बिल्कुल एक दिन ऐसा जरूर होगा तुम बस चिल करो और ऐसा जरूर होगा। मैं हमेशा से ही ऐसा चाहती थी और शायद किसी न किसी रूप में ये आप तक पहुंचा है और इस वजह से मुझे आपसे बात करने का मौका मिला है।”

शहनाज ने सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए आगे कहा, ”मैं आमतौर पर सोचती हूं कि उस एक आत्मा ने मुझे कितना कुछ सिखाया है। मैं पहले लोगों को नहीं समझ पाती थी मैं लोगों पर जल्दी भरोसा कर लेती थी और मैं उस समय काफी इनोसेंट थी लेकिन सिद्धार्थ ने मुझे इतने समय में काफी कुछ सिखाया है। भगवान ने मुझे उनसे मिलने का मौका दिया और हम दोनों को दोस्त के रूप में साथ रखा ताकि वह मुझे जीवन में कुछ सिखा सके। इन दो सालों में मैंने बहुत कुछ सीखा। शायद मेरा रास्ता भगवान की ओर जा रहा था और इस वजह से वो मेरी जिंदगी में आया। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया। उन्होंने मुझे आप जैसे लोगों से मिलाया। अब मैं स्ट्रॉन्गली चीजों को हैंडल कर सकती हूं और अब मैं स्ट्रॉन्ग हूं।”

गौरतलब है कि पिछले साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ का 40 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई थी। सिद्धार्थ को उनके टीवी सीरियल्स जैसे कि बालिका वधु, दिल से दिल तक और फिर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 से काफी फेम मिला था। सिद्धार्थ आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने के सेट पर शहनाज के साथ दिखाई दिए थे।

दोनों ने साथ में भुला दूंगा और शोना शोना गाने में भी काम किया था। सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता बिग बॉस 13 में काफी सुर्खियों में रहा था और इसी शो से दोनों एक दूसरे के करीब भी आए थे। यहां तक कि सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी और उनकी काफी अधिक फैन फॉलोइंग थी। सिद्धार्थ शुक्ला के अस्माकं निधन के कारण फैंस को भी काफी सदमा पहुंचा था।

यह भी पढ़ें:
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जान्हवी कपूर का Kiss वाला वीडियो, जानिए कौन है ये मिस्ट्री ब्वॉय
BB 15: तेजस्वी प्रकाश का इमोशनल ब्रेकडाउन, करण से लड़ाई के बाद एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
क्या काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने कर ली है गुपचुप शादी? ये तस्वीर देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

05 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text