home / एंटरटेनमेंट
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद काम पर लौटी शहनाज गिल, फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर लगती हैं रोने

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद काम पर लौटी शहनाज गिल, फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर लगती हैं रोने

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के कुछ समय बाद से ही शहनाज गिल काम पर वापस लौट गई हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग को शूट किया है और साथ ही वह दिलजीत दौसांज के साथ फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं। साथ ही फैंन्स भी शहनाज का समर्थन कर रहे हैं और शहनाज को हौंसला दे रहे हैं। काम पर वापस लौटने के साथ ही शहनाज की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं लेकिन इन तस्वीरों में वह काफी ग्लूमी और लॉस्ट दिखाई दे रही हैं, जिस वजह से उनके फैंन भी काफी परेशान हैं। शहनाज भले ही खुद को स्ट्रॉन्ग रखने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वह समय-समय पर रोने लगती हैं।

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक, वह खुद को स्ट्रॉन्ग बनाए रखने की बहुत कोशिश कर रही हैं लेकिन जैसे ही उन्हें एहसास होता है, वह रोने लग जाती हैं। वह अपने जिस स्प्रार्क और स्वभाव के लिए मशहूर थीं, वह खो गया है। सोर्स के मुताबिक शहनाज के आसपास बहुत से ऐसे लोग हैं, जो उनकी केयर करते हैं और उनका ख्याल रख रहे हैं। दिलजीत खुद भी बहुत अच्छे इंसान हैं और वह शहनाज के साथ हैं और शूट के दौरान उनकी केयर करते रहे हैं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ की मां के साथ भी नियमित रूप से टच में रहती हैं। रीटा फिलहाल शहनाज के लिए एक बड़ा सपोर्ट हैं और वह इस मुश्किल समय में उनकी मदद कर रही हैं।

जिस तरह से शहनाज के आसपास सभी लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं और नियमित रूप से उनका ख्याल रख रहे हैं, इसे देखकर कहा जा सकता है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि शहनाज हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रही हैं लेकिन ये बिल्कुल सच नहीं है। वह स्ट्रॉन्ग और महत्वकांक्षी हैं और सिद्धार्थ की मौत उनके लिए एक बड़ा झटका है लेकिन वह जल्द ही अपने इस लॉस से बाहर निकल पाएंगी।  

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

13 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text