home / एंटरटेनमेंट
सलमान खान से अनबन की अफवाहों पर शहनाज गिल ने दिया जवाब, कही ये बात

सलमान खान से अनबन की अफवाहों पर शहनाज गिल ने दिया जवाब, कही ये बात

शहनाज गिल ने आखिरकार सलमान खान के साथ अनबन की अफवाहों का जवाब दिया है और साथ ही यह भी कंफर्म किया है कि वह जल्द ही दर्शकों को कभी ईद कभी दिवाली में दिखाई देंगी। दरअसल, एक्ट्रेस कभी ईद कभी दिवाली में काम कर रही हैं और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि, अफवाहों की मानें तो सोमवार ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिनमें कहा गया था कि वह इस प्रोजेक्ट का अब हिस्सा नहीं हैं। यह दावा किया गया था कि सलमान खान ने शहनाज का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है और इस वजह से शहनाज ने सलमान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया।

अब शहनाज गिल ने इन सभी रिपोर्ट्स को खारीज करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा, ”LOL! पिछले कुछ हफ्तों से ये अफवाहें मेरे एंटरटेनमेंट की डेली डोज हैं और मैं फिल्म को आपके सामने लाने का इंतजार नहीं कर सकती हूं और हां फिल्म में मैं भी हूं।”

Instagram

यह पहली बार नहीं है जब ऐसे दावे किए गए हैं कि शहनाज को सलमान खान की फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इस तरह की रिपोर्ट्स मई में भी सामने आई थीं। एक लीडिंग एंटरटेनमेंट डेली को एक सोर्स ने कहा था कि एक्ट्रेस इस बात को लेकर बहुत ही एप्रिहेंसिव हैं कि लोग उनके किरदार पर कैसा रिएक्ट करेंगे।

सोर्स ने दावा किया था कि, ”शहनाज गिल जो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं और साथ ही बहुत ही अपसेट हैं और क्यूलेस हैं क्योंकि उन्हें फिल्म में रिकंसीडर किया जा रहा है। वह इस बात से खुश नहीं हैं कि फिल्म को नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और सोच रही हैं कि क्या फिल्म बनेगी भी कि नहीं”। हालांकि, बाद में शहनाज ने खुद ही अफवाहों को दूर करते हुए बताया कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं।

इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में लीड रोल में सलमान खान दिखाई देंगे और साथ ही मल्टी-स्टारर कास्ट नजर आएगी, जिसमें नोर्थ और साउथ के एक्टर्स शामिल हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही आयुश शर्मा फिल्म में पिवटल रोल में नजर आने वाले थे लेकिन उन्होंने क्रिएटिव डिफरेंस के चलते फिल्म को छोड़ दिया था।

09 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text