home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस: सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड का हुआ पर्दाफाश, घरवालों ने उन पर लगाए कई इल्जाम

बिग बॉस: सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड का हुआ पर्दाफाश, घरवालों ने उन पर लगाए कई इल्जाम

बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आईं फेमस ‘कांटा लगा गर्ल’ और सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं शेफाली जरीवाला को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसा बिल्कुल भी जरूरी नहीं है कि जिसे जनता पसंद कर रही है, बिग बॉस के घरवाले भी उन्हें पसंद करते हों। हाल ही में शेफाली को लेकर घर में काफी-कुछ नया देखने को मिला है।
दरअसल, शेफाली जरीवाला जब से बिग बॉस के घर में आई हैं, तभी से ज्यादातर लोगों को उनकी हाजिरजवाबी और उनके एटीट्यूड से काफी परेशानी है। पारस और उनकी टीम को तो लगता है कि शेफाली ही इस घर की मास्टरमाइंड है। वेे भी चिंगारी फेंकती हैं और आग अपने-आप लग जाती है। वहीं, इस घर में जो लोग शेफाली के अब तक साथ थे, वे भी उनके खिलाफ हो गए हैं, क्योंकि इन दिनों घर में हो रही सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के पीछे शेफाली को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। 
 

एक तरफ जहां सिद्धार्थ से असीम की लड़ाई चल रही है, वहीं देवोलीना और विशाल की लड़ाई भी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस लड़ाई में दोनों काफी एग्रेसिव हो गए थे। दूसरी तरफ देवोलीना की इस बहस की वजह से सिद्धार्थ और असीम में फिर से लड़ाई-झगड़ा शुरू हो जाता है, जिसमें शहनाज उनका बीच-बचाव करने लगती हैं और शेफाली को इसका कुसूरवार ठहराती हैं। इसके बाद शेफाली के दोस्त यानी खुद सिद्धार्थ शुक्ला उन पर भड़कने लगते हैं और कहते हैं कि उन्हें अच्छी तरह पता है कि शेफाली बहुत बढ़िया गेम खेल रही है। वही इस घर में अशांति फैलाने का कारण हैं। यही नहीं, बाकी के घरवाले भी शेफाली को ही खरी-खोटी सुनाने लगते हैं। इस सबसे शेफाली भी काफी भड़क जाती हैं। 

शेफाली को सबसे ज्यादा गुस्सा इस बात पर आता है कि उनके ही दोस्त और एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला उन पर शक कर रहे हैं। शेफाली इस बात का खुलासा तहसीन और खेसारी के सामने पहली मीटिंग में ही कर चुकी हैं कि वे दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

वैसे आपको बता दें कि शेफाली जरीवाला ने अभी तक बिग बॉस के गेम को काफी अच्छी तरह खेला है। उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वे बिग बॉस में लंबी पारी खेल जाएं और अपनी मजबूत जगह बनाकर चलें, लेकिन घरवालों के सामने हुए इस पर्दाफाश और दोस्तों के पलटवार के बाद ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शेफाली जरीवाला इस बात को कैसे संभालती हैं और घर में अपनी जगह कैसे बरकरार रखती हैं।

… अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
22 Nov 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text