home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 13 : जानिए, आखिर क्यों घरवालों ने आधी रात में शेफाली बग्गा को बाथरूम में किया लॉक

बिग बॉस 13 : जानिए, आखिर क्यों घरवालों ने आधी रात में शेफाली बग्गा को बाथरूम में किया लॉक

इंडियन टेलीविजन के सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ का फिनाले भले अभी बहुत दूर है लेकिन घरवाले अपनी दावेदारी साबित करने के लिए अभी से मेहनत कर रहे हैं। यहां तक कि घर में चुप और शांत दिखने वाले कंटेस्टेंट्स भी एग्रेसिव दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर दोबारा से घर के अंदर पहुंची फेमस न्यूज एंकर शेफाली बग्गा बेकाबू होती नजर आ रही हैं। 
दरअसल, शेफाली बग्गा इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। नॉमिनेट होने के बाद से ही उन्होंने अपना गेम खेलने का तरीका बदल दिया है। अब वो बगावत पर उतर आईं हैं। उनकी हरकतों की वजह से सभी घरवाले परेशान हो गये हैं। शेफाली ने आधी रात में सभी घरवालों की नींद उड़ा दी। उनका ड्रामा जब घरवालों से सहन नहीं हुआ तो उन्हें बॉथरूम में ले जाकर लॉक कर दिया गया।
https://hindi.popxo.com/article/highest-paid-bigg-boss-contestants-ever-in-hindi

शेफाली ने ये सारा ड्रामा कैप्टेंसी टास्क में हुई अपनी टीम की हरकतों को देखते हुआ किया। बीते एपिसोड में केप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली को उनके टीम वालों ( विकास गुप्ता, रश्मि देसाई, अरहान खान, मधुरिमा और विशाल) ने सपोर्ट नहीं किया, जिसके चलते सभी से उनकी काफी बहस हुई। रश्मि के साथ उनकी तू-तू-मैं-मैं ने भयंकर रूप ले लिया। गुस्से में आकर शेफाली ने सभी कंटेस्टेंट्स के प्ले कार्ड्स तोड़कर फेंक दिये और कार्य रद्द करा दिया। 

इसके बाद शेफाली ने इस हार का बदला लेने के लिए घरवालों को परेशान करने का मन बना लिया। बिग बॉस के अपकमिंग प्रोमो में शेफाली आधी रात में घरवालों को थाली चम्मच पीट कर जगाती नजर आ रही है। वो किसी को भी सोने नहीं देती। इससे परेशान आकर सभी लोग उन्हें उठाकर बॉथरूम में ले जाते हैं और उन्हें लॉक कर देते हैं। फिर बाथरूम के अंदर से शेफाली खूब चिल्लाती हैं, लेकिन घरवाले दरवाजा नहीं खोलते हैं। 
 

ADVERTISEMENT

बता दें कि शेफाली बग्गा फिल्म या टीवी जगत की कोई बड़ी चर्चित व्यक्तित्व नहीं हैं, लेकिन वो एक जानमानी जर्नलिस्ट और एंकर हैं। शेफाली कई प्रसिद्ध समाचार चैनलों के लिए भी काम कर चुकी हैं। उनकी उम्र 25 साल हैं और उन्होंने यहां तक ​​पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। 
वैसे अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शेफाली का मिडनाइट ड्रामा इस शो में और क्या नया ट्विस्ट लेकर आता है। खैर, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा। तब तक बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ….।

https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-13-new-finale-date-latest-news-in-hindi
18 Dec 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text