home / एंटरटेनमेंट
शनाया कपूर इस फिल्म से करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू, कहा- ”धर्मा प्रोडक्शन का हिस्सा बनने पर बहुत खुश हूं”

शनाया कपूर इस फिल्म से करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू, कहा- ”धर्मा प्रोडक्शन का हिस्सा बनने पर बहुत खुश हूं”

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने आखिरकार बॉलीवुड में अपने डेब्यू की घोषणा कर दी है। जी हां, आपने सही पढ़ा। स्टार किड करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के अगले वेंचर के जरिए बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर गुरुवार सुबह अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा की है।

शनाया की इस फिल्म का नाम बेधड़क है। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए शनाया ने लिखा, ”मैं बहुत ही खुशकिस्मत और हंबल हूं कि मुझे धर्मा फेमिली का हिस्सा बनने का मौका मिला है। फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। मैं इस जर्नी को शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, मुझे आप सभी की दुआओं और प्यार की जरूरत है”।

शनाया इस फिल्म में लक्ष्य के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगी और फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शनाया निमृत का किरदार निभा रही हैं। जैसे ही शनाया ने अपनी पहली फिल्म की घोषणा की वैसे ही सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं देना भी शुरू कर दिया। उनके पिता संजय कपूर ने लिखा, लव यू और साथ में हार्ट इमोजी भी शेयर किया।

फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बेधड़ का पोस्ट शेयर किया है। करण ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ऐसा लग रहा है कि ये आपके दिल को भी इतनी ही आसानी से पिघला देगा जितनी आसानी से ये हंस देता है। आप सभी के सामने पेश करते हैं लक्ष्य, करण की भूमिका में #Bedhadak। फिल्म को भावनाओं के मास्टर शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं।

बेधड़क के साथ करण दो न्यूकमर्स को करण जौहर लॉन्च करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बेधड़क लव triangle और रोम-कॉम मूवी है।

03 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text