ADVERTISEMENT
home / फैशन
Shanaya in Black Bodycon

शनाया कपूर ने शिमरी ब्लैक वन पीस में शेयर की शानदार PICS, सुहाना खान, संजय कपूर और महीप ने ऐसे किया रिएक्ट

शनाया कपूर ने अपनी बॉलीवुड जर्नी की शुरुआत फिल्म गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कर दी थी। शनाया कपूर बॉलीवुड के हाई-प्रोफाइल सेलीब्रिटी कपल संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं और इस वजह से इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन फॉलोवर्स से अधिक हैं। इसी बीच एक्ट्रेस फिलहाल अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं और वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली हैं।

भले ही एक्ट्रेस ने अभी तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है लेकिन वह नियमित रूप से अपनी जिंदगी के बारे में फैंस को अपडेट दे रही हैं।

शनाया कपूर की न्यू इंस्टाग्राम पोस्ट

अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल को अपडेट रखने और फैंस को बिजी रखने के लिए शनाया कपूर ने कुछ बहुत ही शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बॉडीकॉन ब्लैक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”स्पैमिंग शूट फोटोज, जब मैं वागामामा नूडल्स खा रही हूं।”

तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस को काफी स्टाइल से कैरी किया है और अपने बालों को खुला छोड़ा है। उन्होंने इसके साथ हाई हील्स और शाइनी लिप कलर लगाया है जो उनके लुक में Oomph एड कर रहे हैं। एक्ट्रेस तस्वीरों में काफी एलीगेंटली स्वीमिंग पूल के नजदीक एक स्टेरकेस के पास पोज करते हुए दिख रही हैं और बैकड्रॉप में दुबई की स्कायलाइन नजर आ रही है।

ADVERTISEMENT

शनाया कपूर की पोस्ट पर सुहाना, संजय कपूर और महीप कपूर का रिएक्शन

एक्ट्रेस के इन तस्वीरों को शेयर करने के कुछ देर बाद ही स्टार्स और फैंस के कमेंट्स आने स्टार्ट हो गए। बॉलीवुड एक्टर सुहाना खान, जो शनाया की बेस्ट फ्रेंड भी हैं उन्होंने लिखा, Wow और साथ में कई सारे दिल के इमोजी भी शेयर किए।

वहीं संजय कपूर और महीप कपूर ने दिल के इमोजी और फायर इमोजी शेयर किए। महीप ने तो इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है।

महीप की बेस्ट फ्रेंड और अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने भी शनाया की तस्वीर पर अपना प्यार व्यक्त किया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और खुशी कपूर ने भी उनकी पोस्ट पर अपना प्यार और एप्रिसिएशन जाहिर किया है।

बता दें कि मात्र 13 घंटो में शनाया कपूर की इस तस्वीर पर 1.3 लाइक आ गए थे। हमें तो शनाया का यह लुक बेहद पसंद आ गया है लेकिन इस बारे में आपका क्या कहना है?

ADVERTISEMENT
19 Oct 2022
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT