home / एंटरटेनमेंट
Shamita Shetty Raqesh Bapat

शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अनाउंस किया अपना ब्रेकअप, #ShaRa लवर्स को दिया ये मैसेज

शमिता शेट्टी और राकेश बापट अपने बिग बॉस के दिनों से ही अपनी फीलिंग्स को खुलकर, सच्चाई के साथ बोलने वाले लोगों में रहे हैं। दोनों बहुत खुलकर आगे नहीं आते हैं, लेकिन दोनों अपनी बात को छुपाते भी नहीं थे। इन दोनों की इसी खूबी को फैन्स ने इनके बिग बॉस की पारी में बहुत पसंद किया था। फिर जब ये दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे तो इनकी केमिस्ट्री लोगों के दिलों दिमाग पर छा गई और ये शारा (#ShaRa) के रूप में ट्रेंड करने लगे। लेकिन जैसा कि ज्यादातर बिग बॉस कपल्स के साथ हुआ है कि बाहर आने के बाद उन्हें साथ चलनें में दिक्कत आने लगी है, ऐसा ही कुछ शमिता और राकेश के साथ भी हुआ है।

इन दोनों के अलग होने की जानकारी तो पहले से ही चर्चाओं में थी, लेकिन अब कपल ने खुद से आगे बढ़कर अपने ब्रेकअप की जानकारी लोगों को दी है। कपल का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है और दोनों ने अपने शारा फैन्स को ब्रेकअप की जानकारी देना जरूरी समझा।

शमिता ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, मुझे लगता है ये क्लियर करना जरूरी है…राकेश और मैं अब साथ में नहीं और पिछले कुछ दिनों से हम अलग हो चुके हैं, लेकिन ये म्यूजिक वीडियो हमारे उन खूबसूरत फैन्स के लिए है जिन्होंने हमें हमेशा सपोर्ट और प्यार दिया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

वहीं राकेश बापट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, मैं आप सबसे शेयर करना चाहता हूं कि शमिता और मैं अब साथ में नहीं हैं।

भाग्य ने हमारे रास्ते बहुत अनोखे सिचुएशन में मिलाए थे। शारा परिवार को इतने प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। बहुत प्राइवेट स्वभाव का होने की वजह से मुझे अगल होने की बात उनाउंस करने का मन नहीं था, लेकिन मैं जानता हूं कि हमारे फैन्स के प्रति हमारी जिम्मेदारी है।

साभार- इंस्टाग्राम

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इन दोनों के अलग होने की रिपोर्ट कई बार सामने आई थी, लेकिन फिर इनके साथ की तस्वीरें इन बातों को खंडित कर देते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक्टर्स का साथ न दिखना और कोई पोस्ट साथ में न करना इनके अलग होने की गवाही दे रहा था।अब जब दोनों एक्टर्स ने अपने फैन्स के लिए लोगों को अपने रिलेशनशिप का सच बताया है तो उनका ये ईमानदार कदम वाकई लोगों को इम्प्रेस करने वाला है।

27 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text