home / एंटरटेनमेंट
raqesh shamita

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप, बिग बॉस से शुरू हुई थी ये लव स्टोरी

बिग बॉस से अपनी लव स्टोरी की शुरुआत करने वाले सेलिब्रिटी कपल शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच पहले जैसी कैमिस्ट्री नहीं रही है और रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों ने खुशी-खुशी अपनी राहें अलग कर ली है। हालांंकि इन दोनों को लेकर ब्रेकअप की अफवाहें पहले भी आती रही हैं और इसके पहले इन दोनों ने इन बातों का खंडन भी किया था। इस बार राकेश बापट से जब एक मीडिया हाउस ने बात करनी चाही तो उन्होंने साफ कर दिया कि वो इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को हमेशा प्राइवेट रखा है। वैसे सोशल मीडिया पर इन दोनों ने साथ में कई बार फोटो और वीडियो शेयर किया है।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी पर हुई थी। शो में इन दोनों के बीच धीरे-धीरे इतने नैचुरल तरीके से कनेक्शन बना कि इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को भी अच्छी लगने लगी। इनके बीच भी स्पार्क जल्दी ही दिखने लगा और ये दोनों उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गए जिनका रिश्ता बिग बॉस पर शुरू हुआ था। इस शो में शमिता लंबे समय तक घर में रही थी, लेकिन राकेश को हेल्थ की वजह से जल्दी ही शो से निकलना पड़ा था। लेकिन बाहर से वो लगातार शमिता के सपोर्ट में रहे और इन दोनों के फैन्स भी इन्हें सोशल मीडिया पर शारा ( ShaRa) के रूप में ट्रेंड करते रहे। 

बाहर निकलने के बाद भी दोनों को कई बार साथ में देखा गया। ओटीटी पर मिली लोकप्रियता के बाद शमिता फिर से बिग बॉस के सीजन 15 में घर में पहुंची और इस बार भी राकेश उन्हें हमेशा सपोर्ट करते दिखे। हालांकि कई बार साथ में दिखने और सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ पोस्ट शेयर करने के बावजूद इस कपल ने कभी खुलकर ये नहीं कहा कि वो रिलेशनशिप में है। दोनों पहले अपनी शादी की तैयारी को लेकर और पिछले कई बार से ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। 

ये हो सकती है ब्रेकअप की वजह

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों के बीच परेशानियां आना उस वक्त शुरू हुई जब इनके साथ रहने की बात उठी। राकेश अपने डिवोर्स के बाद से पुणे में रह रहे हैं, जबकि शमिता को बिग बॉस से मिली सफलता के बाद वो मुंबई में ही सेटल रहना चाहती थी क्योंकि उन्हें यहां बहुत प्रोजेक्ट मिल रहे थे और करियर में ऐसी सफलता उन्हें लंबे समय बाद मिली है।

09 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text