Advertisement

एंटरटेनमेंट

Bigg Boss OTT : शमिता शेट्टी को घर में सरप्राइज देने पहुंची उनकी मां, राकेश को लेकर दी ये सलाह

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 14, 2021
Bigg Boss OTT : शमिता शेट्टी को घर में सरप्राइज देने पहुंची उनकी मां, राकेश को लेकर दी ये सलाह

बिग बॉस ओटोटी का फिनाले बेहद करीब है, ऐसे में कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाने के लिए उनके अपने उन्हें सरप्राइज देने के लिए घर पहुंचे। एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट्स के करीबी बिगबॉस के घर के अंदर जाएंगे और कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाएंगे। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। इसके लिए बिग बॉस ने ‘फ्रीज और रिलीज’ टास्क करवाया, जिसके तहत सभी कंटेस्टेंट्स को घरवालों की एंट्री से पहले फ्रीज़ कर दिया जाता और बाद में रिलीज किया जाता। एक राउंड के दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) भी घर में आईं। इस दौरान शमिता ने अपनी मां से दिल खोलकर बातें की। यही नहीं शमिता ने मां से बात करते हुए राकेश बापट को लेकर भी बात की।

घर में आते ही सुनंदा ने पहले तो सभी के गेम की तारीफ की और फिर वह राकेश बापट के पास गईं। उन्होंने उनका हालचाल पूछा और कहा कि वह और शमिता बाहर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। शमिता की मां ने राकेश को सलाह दी कि वह जो हैं और जैसे हैं, वैसे ही रहें, दूसरों के लिए बदलें नहीं। सुनंदा उनसे कहती हैं कि वह अपने गेम खेलें, फिर वो चाहे अच्छा हो या गंदा।

शमिता ने अपनी मां से बहुत पूछा – क्या राकेश स्वीट नहीं है? इसका जवाब देते हुए सुनंदा कहती हैं, ”वह बहुत ही स्वीट है। वह एक जेंटलमैन है।’ इसके बाद शमिता ने अपनी मां से यह भी कहा कि घर के कंटेस्टेंट उन्हें बॉसी बुलाते हैं और क्या वह सच में बॉसी हैं? उनकी मां कहती हैं, ”बॉसी किस एंगल से… तुम सोने के सींग अपने सिर पर लगाकर नहीं आई हो। तुम एक सामान्य लड़की की तरह आई हो, जैसे बाकी कंटेस्टेंट हैं। लोग धमकाते हैं और तुम डर जाती हो … घर में एक सिंपल लड़की की तरह हो। तुम्हें खुद को दूसरों के लिए बदलने की जरूरत नहीं है। मैं जानती हूं तुम क्या हो, मैं तुम्हे बताती हूं कि दुनिया क्या सोचती है। वे सोचते हैं कि तुम क्वीन हो, जो उनके दिलों में रहती है। मैं जानती हूं कि तुम कई चीजों को डिजर्व नहीं करतीं, जो तुम्हें परेशान कर रही हैं। जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।”

वहीं दूसरी तरफ दिव्या अग्रवाल से भी मिलने उनके बॉयफ्रेंड वरूण पहुंचे, जिन्हें देखकर दिव्या फूटफूटकर रोने लगीं। वरुण ग्लास के उस पार थे और सिर्फ दिव्या को देख सकते थे. मगर इस दौरान भी वे दिव्या को किस करते नजर आए. दोनों की शानदार बॉन्डिंग देख घर के बाकी लोग भी काफी इमोशनल होते नजर आये।

बिग बॉस ओटीटी फिनाले वीक में बस अब एक ही हफ्ता बचा हुआ है। इस शो का 18 सितंबर (Bigg Boss OTT finale date) को ग्रैंड फिनाले होना है। करण ने हाल ही ‘संडे का वार’ एपिसोड में ‘बिग बॉस ओटीटी’ की ट्रॉफी अनवील की, जिसे देख कंटेस्टेंट्स काफी खुश हुए। वैसे आपको बता दें कि अब सिर्फ 5 दिन बाकी हैं और उसके बाद पता चल जाएगा कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ का विनर कौन होगा। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अपनों से मुलाकात के बाद कंटेस्टेंट्स का गेम स्ट्रॉन्ग हो जाता है या फिर कमजोर। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
Bigg Boss OTT: जानिए कौन हुआ इस हफ्ते घर से बेघर और किन सदस्यों की हुई फिनाले वीक में एंट्री
BB OTT: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर बेहद इमोशनल हो गईं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हो गई थी मौत
BB OTT: राकेश बापट की पॉकेट से निकली दिव्या अग्रवाल की लिप बाम तो शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट
शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
BB OTT : शमिता शेट्टी ने कबूल किया राकेश के लिए अपना प्यार, बोलीं – मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन…
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।