home / एंटरटेनमेंट
shalin Soundarya

BB16: शालीन ने सौंदर्या के साथ किया मजेदार प्रैंक, कहा मुझे टीना दत्ता ने ट्रेन किया है

बिग बॉस 16 अपने ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो के शुरू होने के बाद से जहां अब तक चार कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं।  श्रीजिता डे, मान्या सिंह, गोरी नागोरी के जाने से जहां घर में कोई खास बदलाव नजर नहीं आया था, लेकिन हाल ही में घर से निकले गौतम सिंह विज के जाने से काफी चीजें बदलती दिख रही हैं। घर के अंदर गौतम के साथ रिलेशनशिप के लिए चर्चाएं बटोरनी वाली सौंदर्या शर्मा अब शालीन भनोट के आसपास नजर ज्यादा नजर आ रही हैं। शालीन के अनऑफिशियली करीब आ रही टीना ने बिग बॉस के लेटेस्ट शो में ये कहा भी था कि सौंदर्या शालीन से इतनी जल्दी इतनी बातें कैसे कर रही हैं जब पिछले डेढ़ महीने में ज्यादातर समय सौंदर्या और शालीन आपस में बात नहीं कर रहे थे। 

सौंदर्या खेल रही हैं शालीन के साथ

Bigg Boss 16 Contestants Shalin Bhanot And Soundarya
साभार- इंस्टाग्राम

अगर आप ये सोच रहे हैं कि सौंदर्या शालीन की ओर खिंचाव महसूस कर रही हैं तो ऐसा नहीं है। सौंदर्या ने शालीन से दोस्ती सिर्फ उन्हें और टीना दत्ता को सबक सिखाने के लिए किया है। ये आइडिया उन्हें अर्चना गौतम ने दिया था।

शालीन ने किया सौंदर्या के साथ प्रैंक

बिग बॉस से जुडे़ एक वीडियो चैनल ने अपने सोशल पेज पर पोस्ट किया है जिसमें सौंदर्या और शालीन की दोस्ती का सच दिखता है। वीडियो में सौंदर्या शालीन से अपने लिए अधिक आल्मंड मिल्क लाने कहती हैं, शालीन उन्हें एक्स्ट्रा मिल्क देते भी हैं। इधर सौंदर्या खुश हैं कि वो शालीन को कंट्रोल कर रही हैं। लेकिन वीडियो में अगले ही पल शालीन टीना को बताते हैं कि कैसे उन्होंने सौंदर्या के दूध में मिलावट की है और उन्हें बहुत थोड़ा सा दूध दिया है।

Bigg Boss 16 Contestants Shalin Bhanot And Tina datta
साभार- ट्विटर

इसी वीडियो में शालीन अपनी स्मार्टनेस पर खुश होते हुए टीना से ये भी कहते हैं कि आखिर मुझे टीना दत्ता ने ट्रेन किया है।बता दें शो पर टीना को अकसर मास्टरमाइंड, चालाक, लोमड़ी जैसे कमेंट मिलते हैं।

22 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text