home / एंटरटेनमेंट
Shalin On Divorce

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट शालीन भनोट की बातों पर एक्स वाइफ दलजीत कौर ने किया रिएक्ट, कही ये बात

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट के बारे में सलमान खान ने भी कहा है कि उन्होंने ऐसा बिहेवियर, ऐटीट्यूड अब तक के किसी भी कंटेस्टेंट में नहीं देखा है। इसके लिए सलमान ने खास शालीन की क्लास भी लगाई थी। अब शालीन और टीना के बीच हुई बातचीत पर शालीन की एक्स वाइफ और उनके 8 साल के बेटे की मॉम एक्ट्रेस दलजीत कौर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। 

दरअसल शालीन ने टीना को दलजीत के साथ अपनी शादी और डिवोर्स पर बात करते हुए कहा कि वो और दलजीत बेस्ट फ्रेंड हैं। साथ ही उन्होंने डिवोर्स के बारे में बात करते हुए टीना से कहा था, अरे ये बहुत फनी है और जब तुम्हें पता चलेगा तो तुम भी हंसोगी कि ये कितना फनी था। 

दलजीत ने ई टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में शालीन की दोनों ही बातों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि बेटे के लिए महीने में एक या दो बार मिलने से लोग बेस्ट फ्रेंड नहीं हो जाते हैं। हां फिर भी ठीक है कि वो मुझे बेस्ट फ्रेंड कह रहे हैं, मैं इस बात की रिस्पेक्ट करती हूं। लेकिन मेरे लिए बेस्ट फ्रेंड के मायने अलग हैं और शालीन मेरे बेस्ट फ्रेंड नहीं हो सकते हैं। हालांकि दलजीत को इस बात पर दुख और नाराजगी दोनों जताई है कि शालीन ने उनके डिवोर्स को फनी कहा। एक्ट्रेस ने कहा कि जिस चीज ने मेरी लाइफ पूरी तरह बदल दी, उसे कोई फनी कैसे कह सकता है। एक्ट्रेस ने कहा, जिस तरह से उसने ये बात टीना से कहा मुझे बहुत बुरा लगा। मैं अपने घाव पर इस तरह से हंस नहीं सकती, फिर चाहे मैं 70 की हो जाउं या 100 की या मेरा एक पैर कब्र में ही क्यों न हो। मैं उस बात पर नहीं हंस सकती जिसने मेरी लाइफ बदल दी है। मैं आज अकेली रहती हूं अपने 8 साल के बेटे के साथ। मैंने अपनी लाइफ को रिस्टार्ट किया है और अब इस फेज में खुश हूं।

शालीन की इस बात ने मुझे बहुत लो, अपमानित और दुखी महसूस कराया है। मैं भी शो पर थी, लेकिन मैंने कभी अपने पास्ट के बारे में कोई बात नहीं की थी। 

दलजीत ने ये भी बताया कि जब शालीन घर में जा रहे थे तो उन्होंने उन्हें बेस्ट ऑफ लक कहने के लिए कॉल किया था और कहा था कि हम सबको गर्व महसूस कराने जैसा खेलना। 

शालीन का गुस्सा ही था दलजीत से डिवोर्स का कारण

शालीन और दलजीत की शादी साल 2009 में हुई थी, पांच साल साथ रहने के बादल दोनों ने साल 2015 में डिवोर्स ले लिया था। डिवोर्स के पीछ शालीन का गुस्सा ही बड़ा कारण था और दलजीत ने एक्टर पर दहेज प्रताड़ना का आरोप भी लगाया था। दलजीत ने शालीन पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाते हुए बताया था कि एक बार एक्टर ने उनका गला पकड़ कर उन्हें दीवार पर दे मारा था। एक बार इसी तरह उन्हें फर्नीचर पर फेंद दिया था और 40 मिनट तक कमरे में कैद रखा था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उस वक्त हाउस हेल्प ने उन्हें कमरे से निकाला था।  

वैसे शालीन का गुस्सा बिग बॉस के घर में भी चर्चा का विषय बन चुका है और सलमान की क्लास में शालीन ने इसे माना भी था कि उन्होंने डॉक्टर के साथ गलत व्यवहार इसलिए किया था क्योंकि वो गुस्से में थे।

18 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text