home / एंटरटेनमेंट
shahrukh khan

गौरी के अलावा मन्नत का इंटीरियर नहीं बदलता है कोई, शाहरुख खान को फिर भी मिली है ये छूट

शाहरुख खान अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों को बताने से पीछे नहीं हटते हैं फिर चाहे ये बाते उनके बच्चों से जुड़ी हो या गौरी खान से। शाहरुख ने अकसर कहा है कि उनकी एंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डिजाइनर वाइफ गौरी खान ही उनके घर की लेडी बॉस और घर पर जो भी होता है वो गौरी की पसंद से होता है। जाहिर है पेशे से इंटीरियर डिजाइनर गौरी के घर की सजावट भी उन्हीं की पसंद के अनुसार है। शाहरुख ने हाल  ही में एक इवेंट के दौरान बातचीत में अपने घर के इंटीरियर से जुड़े मजेदार राज खोले हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

शाहरुख ने बताया कि उनके घर मन्नत में जो भी चीजें डेकोर के लिए रखी या खरीदी गई हैं वो गौरी ने खरीदा है और किसी को भी इनके साथ कोई छेड़छाड़ करने की परमिशन नहीं है। लेकिन उन्हें उनके टेक्नोलॉजी की समझ और साथ में एस्थेटिक सेंस की समझ की वजह से ये छूट है कि वो जहां चाहे वहीं टीवी सेट लगा सकते हैं। शाहरुख ने बताया कि उनके पास घर पर 11 से 12 टीवी सेट हैं और  वो घर के किसी भी कोने में अपना टीवी सेट लगा लेते हैं। उनके तीनों बच्चों के कमरे में भी उनके अपने टीवी सेट हैं। 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी इन दिनों हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना खान ने हाल ही में जोया अख्तर की टीनएजर्स के बीच पॉपुलर कॉमिक्स पर आधारित फिल्म द आर्ची के लिए शूटिंग शुरू की है और इस सेट से अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।  

दिल्ली में आयोजित इस इवेंट के लिए शाहरुख ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर का सूट और क्लीन शेव लुक अपनाया था। एक्टर इन दिनों संजू, थ्री इडियट्स, मुन्ना भाई, पीके फेम निर्देशक राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म डंकी को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ पिंक फेम तापसी पन्नू नज़र आएंगी। शाहरुख की डंकी और पठान, दोनों फिल्में साल 2023 में रिलीज होने वाली हैं और इवेंट के दौरान एक्टर ने लोगों से थिएटर जाना शुरू करने की अपील भी की है।

25 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text