home / एंटरटेनमेंट
शाहरुख खान ने लता मंगेशगर को श्रद्धांजलि देते हुए फैलाए हाथ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Pic

शाहरुख खान ने लता मंगेशगर को श्रद्धांजलि देते हुए फैलाए हाथ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Pic

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन 6 फरवरी 2022 को हो गया था। इसके बाद रविवार की शाम को मुंबई के शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार किया गया। पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। हजारों आंसू बहाते प्रशंसकों के अलावा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, शाहरुख खान, श्रद्धा कपूर, आशा भोसले, विद्या बालन, रणबीर कपूर, आमिर खान और सचिन तेंदुलकर सहित कई गणमान्य लोगों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी।

लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, वहीं एक तस्वीर जिसने सभी का दिल जीत लिया है, वो शाहरुख खान की है। लंबे समय के बाद सार्वजनिक रूप से देखे गए सुपरस्टार को उनकी मैनेजर पूनम दमानिया के साथ देखा गया। शाहरुख ने न केवल लता दीदी को पुष्पांजलि अर्पित की बल्कि उनके पैर छूकर उनके लिए प्रार्थना भी की। उसी की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

शाहरुख खान के हावभाव ने प्रशंसकों को पूरी तरह से प्रभावित और भावुक कर दिया है। जहां कुछ प्रशंसकों ने इसे दिन की तस्वीर कहा है, वहीं अन्य ने उल्लेख किया है कि शाहरुख के हावभाव से साबित होता है कि उन्हें ‘किंग खान’ क्यों कहा जाता है। कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसक शाहरुख खान के हावभाव से प्रभावित हैं। एक फैन ने लिखा, “दिन की तस्वीर नहीं, महीने की तस्वीर नहीं, साल की तस्वीर नहीं – यह जीवन भर की तस्वीर है! शाहरुख खान सर हैटर्स की तो पट्ट गई आज। शाहरुख खान आप एक कारण से सच्चे राजा हैं। #लता मंगेशकर #लता दीदी के अंतिम संस्कार में #शाहरुख खान,”।

लता मंगेशकर ने रविवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां वह पिछले 28 दिनों से भर्ती थीं। अनुभवी गायक के डॉक्टर डॉ. प्रतीत समदानी ने एक बयान जारी कर खुलासा किया कि लता दीदी का निधन कई अंगों की विफलता के कारण हुआ था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘गंभीर दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि लता मंगेशकर का निधन सुबह 8 बजकर 12 मिनट पर हो गया है। COVID19 के 28 दिनों से अधिक समय तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद बहु-अंग की विफलता के कारण उसकी मृत्यु हो गई है,”।

यह भी पढ़ें:
RIP Lata Mangeshkar : कुछ ऐसी रही स्वर कोकिला लता दीदी की जीवनयात्रा
राजकुमार राव ने शादी में पत्नी पत्रलेखा से लगवाया था सिंदूर, अब बताया ऐसा करने का कारण
Riteish-Genelia Anniversary: रितेश ने प्यार भरे मैसेज के साथ अपनी ‘बाइको’ को दी शादी की सालगिरह की बधाई

07 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text