home / एंटरटेनमेंट
World Richest Actors

World Richest Actors: शाहरुख खान असल जिंदगी में भी हैं रईस, बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर एक्टर

शाहरुख खान ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री के किंग हैं। जी हां, किंग खान ने कमाई के मामले में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई दिग्गज हॉलीवुड एक्टर को भी पछाड़ दिया है। 

दरअसल, हाल ही में दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं के नाम (World Richest Actors Name) का ऐलान हुआ है। इसमें शाहरुख खान ने चौथा स्थान हासिल किया है। ट्विटर पर वायरल हो रहे एक ट्वीट में जॉर्ज क्लूनी, जैकी चैन और टॉम क्रूज को पीछे छोड़ते हुए शाहरुख खान दुनिया के चौथे सबसे अमीर एक्टर बन गये हैं। 

शाहरुख खान की नेट वर्थ

‘वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स’ ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दुनिया के 8 सबसे ज्यादा अमीर एक्टर की लिस्ट जारी की है। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इस लिस्ट में इंडिया के अकेले एक्टर है। शाहरुख खान की नेट वर्थ 770 मिलियन डॉलर की है, जिसकी वैल्यू भारतीय रूपये के अनुसार 6 हजार 300 करोड़ से भी ज्यादा है।

फैंस को है पठान का इंतजार

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। करीब 4 साल बाद शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। 2018 की फिल्म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख बॉलीवुड में शानदार वापसी कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख के फैन्स पिछले काफी दिनों से उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Top world Richest Actors List in Hindi | ये हैं दुनिया के सबसे अमीर एक्टर 

इस बार तो शाहरुख खान एक्टर ने हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को पीछे कर दिया है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर जेरी सीनफेल्ड है। तो चलिए देखते है इस लिस्ट में कौन-कौन से स्टार्स के नाम शामिल है।

World Richest Actors list in hindi

1 – जेरी सीनफेल्ड (Jerry Seinfeld) 

2 – टायलर पेरी (Tyler Perry)

3 – डेन जॉनसन (Dwayne Johnson)

4 – शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

5 – टॉम क्रूज (Tom Cruise)

6 – जैकी चैन (Jackie Chan)

7 – जॉर्ज क्लूनी (George Clooney)

8 – रॉबर्ट डी नीरो (Robert De Niro)

11 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text