home / एंटरटेनमेंट
shahid kapoor wife mira rajput, mira rajput said wisdom tooth extraction hurt worse than labour pain

इस वजह से मीरा राजपूत को याद आ गया लेबर पेन का दर्द, बोलीं – ‘शाहिद होते तो हाथ तोड़ देती’

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले की कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस या बड़ी सेलेब न हों लेकिन लोग उन्हें किसी  सेलिब्रिटी की तरह ही पसंद करते हैं। क्योंकि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने दर्द की आपबीती सुनाई है। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है लोग जमकर इस पर कमेंटबाजी कर रहे हैं।
दरअसल,  मीरा राजपूत ने हाल ही में अपनी अक्लदाढ़ यानि कि विजडम टूथ का इलाज करवाया है। इसकी वजह से उन्हें बहुत तकलीफ और दर्द हुई। मीरा ने इस दर्द की तुलना बर्थ डिलीवरी के समय होने वाले दर्द यानि कि लेबर पेन से की है। इस बात को खुद मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर कर कहा है।

shahid kapoor wife mira rajput

मीरा राजपूत ने अपने विजडम टूथ निकलवाने का दर्द बयां करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ वो लिखती हैं, ‘आज मैं अपनी अक्ल दाढ़ निकलवाने गई थी। इसके दर्द के आगे मुझे लेबर पेन एक योगा स्ट्रेच की तरह लगा। अक्ल दाढ़ निकलवाते समय मैंने शाहिद को बहुत मिस किया। अगर वे मेरे साथ होते तो इस बार शायद मैं उनका हाथ तोड़ ही देती। क्योंकि मेरी दो डिलीवरी के दौरान मुझे इतना दर्द हुआ था की मैंने शाहिद के हाथ में लगभग कई फ्रैक्चर कर ही दिए थे।’

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/celebs-who-have-not-gained-weight-post-pregnancy-in-hindi

मीरा राजपूत की पोस्ट पढ़कर हर किसी को अपने-अपने दांत का दर्द याद आ गया और लोग उनसे सहानुभूति जताने लगे। वहीं इससे पहले मीरा राजपूत ने कुछ दिनों पहले एक टीवी इंटरव्यू में अपने प्रेग्नेंसी पीडियड को याद कर शाहिद को लेकर भी कई सारी बातें कीं। उन्होंने बताया था कि कैसे शाहिद एक अच्छे पति और दोस्त की तरह उनका प्रेग्नेंसी के दिनों में ख्याल रखते थे। यहीं नहीं मीरा ने ये भी शेयर किया था कि शाहिद पीरियड्स के दौरान भी काफी केयर करते हैं।

बीते दिनों मीरा ने शाहिद के साथ अपनी गोवा वेकेशन की तस्वीरें जमकर साझा की थीं। मीरा का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस भी हैरान रह गये थे। मीरा राजपूत ने पहली बार सोशल मीडिया पर इतने बोल्ड फोटो शोयर किया था।

ADVERTISEMENT

shahid kapoor family photo

शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर है और लोग इन्हें खूब पसंद भी करते हैं। आपको बाता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के दो बच्चे हैं। बेटी मीशा 4 साल की है, जबकि बेटा जैन 2 साल का है। 

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/perfect-bun-hairstyle-according-to-face-shape-in-hindi

POPxo की सलाह: अपनी ब्यूटी किट में शामिल करें MyGlamm के ये शानदार प्रोडक्टस। 

07 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text