home / एंटरटेनमेंट
शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने बेडरूम की फोटो, पत्नी मीरा ने दी ये वार्निंग

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने बेडरूम की फोटो, पत्नी मीरा ने दी ये वार्निंग

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। क्योंकि दोनों ही फैंस के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर दोनों हमेशा एक-दूसरे पर प्यार बरसाते तो कभी टांग खिंचाई करते नजर आते हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत को चिढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया, जिससे वो काफी नराज हो गईं।

दरअसल, शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर किया है और इसे पोस्ट कर अपनी लविंग वाइफ का मजाक बनाते हुए उसने कुछ सवाल पूछा है, जिसका जवाब देते हुए मीरा ने उन्हें वार्निंग देते हुए कहा कि वह कुछ दिनों तक इंतजार करें उन्हें सब पता चल जाएगा। आप देख सकते हैं कि  शाहिद कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर करते हुए मीरा से पूछते हैं, “तुम्हें बिस्तर पर इतने तकिए क्यों पसंद हैं मीरा, क्यों? क्यों?” 

शाहिद की शेयर की गई फोटो को मीरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर अपने पति के सवालों का जवाब दिया है। शाहिद की फोटो को रीपोस्ट करते हुए मीरा कैप्शन में लिखती हैं, ”बडी, तुम अपने आप को गहरी मुसीबत में डाल रहे हो। वह वीडियो जल्द ही आएगा। ”

कुछ दिन पहले शाह‍िद ने मालदीव वेकेशन से मीरा का एक और वीड‍ियो शेयर किया था। इस वीड‍ियो में मीरा के कपड़ों के बटन्स उनके बाल में फंसे हुए थे। वीड‍ियो बनाते वक्त मीरा को इसकी खबर नहीं थी, पर शाह‍िद मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने मीरा को आइरॉन‍िकली ‘Legend’ कहा था। इसपर भी मीरा ने उन्हें लिखा- ‘The hell! तुम बस रुको और देखो।’

वैसे शाहिद और मीरा का इस तरह से एक-दूसरे को तंग करना लोगों को काफी पसंद आता है। वैसे पता नहीं इस शाहिद ने ये फोटो शेयर करके कौन सी मुसीबत मोल ली है। अब देखना ये काफी दिलचस्प होने वाला है कि मीरा उनकी कौन सी वीडियो पोस्ट करने की वार्निंग दे रही हैं।

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

03 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text