home / एंटरटेनमेंट
shahid kapoor Mira Rajput

शाहिद कपूर खर्च करने के पहले मीरा से लेते हैं परमिशन, उनकी कुकिंग स्किल के बारे में बताई ये मजेदार बात

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं जो खुलकर अपने रिलेशनशिप की बातें शेयर करते हैं और सोशल मीडिया पर भी अपने रिलेशनशिप, आपसी केमिस्ट्री की झलक देते रहते हैं। शाहिद की बातों से हमेशा ये प्रूव होता है कि मीरा घर की रियल बॉस हैं और शाहिद को उन्हें कमांड देना पसंद है। 

साभार- इंस्टाग्राम

हाल ही में शाहिद ने एक बार फिर अपने एक इंटरव्यू में ये बात प्रूव किया है कि उनकी शादी में मीरा की ज्यादा चलती है और वो रियल बॉस लेडी हैं और साथ ही ये भी प्रूव किया है कि वो एक अंडरस्टैंडिंग डाउन टु अर्थ हस्बेंड हैं।

शाहिद ने खर्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि पहले मैं जहां भी जाता था तो खुलकर खर्च करता था, लेकिन अब मेरे दो बच्चे हैं, बीवी है, उनसे पूछना पड़ता है। सोचना पड़ता है। अब मैं एक फैमिली मैन हूं। हालांकि इसी बात को बढ़ाते हुए शाहिद ने ये भी बताया कि अपने बॉय ट्रिप्स के लिए वो मीरा से परमिशन नहीं लेते क्योंकि ये उनका राइट है। 

साभार- इंस्टाग्राम

मीरा के फैन्स और सोशल मीडिया फॉलोअर्स ये जानते हैं कि मीरा को कुकिंग पसंद है और शाहिद के पैरेन्ट्स ने भी मीरा के कुकिंग स्किल्स की तारीफ की है। इसी इंटरव्यू में जब शाहिद से ये पूछा गया कि मीरा और शाहिद के पिता, वेटरन एक्टर पंकज कपूर में से कौन ज्यादा अच्छा कुक है तो शाहिद ने कहा कि दोनों में से एक को चुनना मुश्किल है। मीरा उन्हें बीट कर सकती है, लेकिन कुछ डिश में वो मीरा से बेहतर हैं। वैसे शाहिद ने इसी समय ये भी बताया कि मीरा जल्दी कुछ कुक नहीं करती हैं। शाहिद ने कहा कि अगर मैं पापा से कुछ बनाने कहूं तो वो जरूर बनाएंगे, लेकिन मीरा के पीछे दो महीने तक भागना पड़ता है। शाहिद ने आगे कहा, मीरा थाई और कॉन्टिनेंटल अच्छा बनाती है। सैंडविच और सलाद बनाने में माहिर हैं, लेकिन पिछले सात सालों में मैंने दोनों चीजें सिर्फ दो बार खाई हैं। 

काम की बात करें तो शाहिद की फिल्म जर्सी हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल शाहिद अली अब्बास जफर की अली फिल्म में काम करेंगे। इसके अलावा उनके पास राज और डीके का भी एक प्रोजेक्ट है जिसमें वो विजय सेतुपति और राशि खन्ना के साथ नज़र आएंगे।

26 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text