home / एंटरटेनमेंट
पत्नी मीरा राजपूत की फोन की आदत का मजाक बनाते दिखे शाहिद कपूर, इंस्टा स्टोरी पर शेयर की Video

पत्नी मीरा राजपूत की फोन की आदत का मजाक बनाते दिखे शाहिद कपूर, इंस्टा स्टोरी पर शेयर की Video

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों पत्नी मीरा राजपूत की फोन की फैसिनेशन का मजाक उड़ाने लगे हैं। दरअसल, एक्टर ने कुछ वक्त पहले ही मीरा की बाथरूम सेल्फी पर एक मजेदार कमेंट किया था, जिसके बाद अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मीरा की फोन स्क्रोल करने की आदत पर चेहरे बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां तक कि कपल ने एस दूसरे को इंस्टाग्राम स्टोरी पर ही ग्रीट किया था।

रविवार शाम को मीरा और शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साथ में तस्वीरें शेयर करी थीं। इन्हें शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा था, ”हाई लवर” तो वहीं मीरा ने लिखा था, ”हाई हनी”। इसके कुछ समय बाद ही शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह चेहरे बनाते हुए दिख रहे हैं और जाहिर कर रहे हैं कि उनके साथ कार में बैठकर भी मीरा अपने फोन को ही स्क्रोल कर रही हैं।

Instagram

इससे एक दिन पहले जब मीरा ने होटल के वॉशरूम से मेकअप सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तो शाहिद ने कमेंट करते हुए लिखा था, ”वह इतना खुश हैं कि उन्होंने बाथरूम से बाहर निकलने का भी इंतजार नहीं किया” और साथ में उन्होंने लाफिंग इमोजी शेयर किया है।

गौरतलब है कि पिछले साल ही कपल ने अपनी 7वीं एनिवर्सरी मनाई हैं। दोनों ने ही अपनी एनिवर्सरी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। मीरा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा था, ”7 साल बीत गए बेबी। हैप्पी एनिवर्सरी, तुमने 7 मुश्किल लंबे सालों तक मेरा साथ दिया है। तुम सरवाइवर हो। तुम लेजेंड हो।” वहीं मीरा ने शादी के साथ वैकेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ”द लव ऑफ माई लाइफ। हैप्पी 7 बेबी। I love you beyond the itch and the back।”

इस साल अप्रैल में शाहिद ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि हमारी लव मैरिज नहीं है और वह अब भी सोचते हैं कि ऐसा कैसे हुआ। उन्होंने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा था, ”मैंने उन्हें नहीं चुना था। मुझे लगता है कि आपको उनसे पूछना चाहिए कि उन्होंने मुझे क्यों चुना। मैं उनसे 13 साल बढ़ा हूं। हम अपने परिवार के जरिए मिले और हम एक दूसरे से मिलने पर बहुत ज्यादा खुले भी नहीं थे। जब हम मिले उसके बाद से ही हम एक दूसरे को समझने लगए थे और ये बस हो गया। शायद ये ऐसे ही होना था। मैं जब भी इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि ये कैसे हो गया?”

11 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text