home / एंटरटेनमेंट
एक्टर शहीर शेख जल्द बनने वाले हैं पापा, पत्नी रुचिका कपूर के बेबी शाॅवर की तस्वीरें आईं सामने

एक्टर शहीर शेख जल्द बनने वाले हैं पापा, पत्नी रुचिका कपूर के बेबी शाॅवर की तस्वीरें आईं सामने

टीवी एक्टर शहीर शेख छोटे पर्दे का एक जाना-माना नाम हैं। वे सिर्फ एक टीवी एक्टर ही नहीं बल्कि एक फेमस इंडोनेशियन एक्टर भी हैं। शहीर शेख ने छोटे पर्दे पर अब तक कई बड़े हिट टीवी सीरियल दिए हैं। इन दिनों वे सोनी टीवी के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3’ में नजर आ रहे हैं। अब जल्द ही शहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर माता-पिता बनने वाले हैं। आने वाले दिनों में उनके घर एक बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस खुशी के मौके पर शहीर शेख के घर उनकी पत्नी रुचिका कपूर का शानदार बेबी शॉवर किया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में 3 बच्चों के पिता देव दीक्षित का किरदार निभा रहे एक्टर शहीर शेख अब असल ज़िंदगी में पापा बनने वाले हैं। हाल ही में उनकी पत्नी की गोदभराई की रस्म की गई, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। इस दौरान शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई भी दिखीं।

शहीर और रुचिका ने बेबी शावर में अपने बच्चे का नाम बेबी शेख दिया है। तस्वीरों में रुचिका कपूर गुलाबी रंग का गाउन पहनी हुई हैं। वहीं शाहिर कैजुअल कपड़े में साथ बैठे दिख रहे हैं। 

इस दौरान रुचिका ने केक भी काटा। डेकोरेशन की बात करें तो लाइटिंग के साथ लिखा बेबी शेख और पिंक कलर के गुब्बारों से सजावट की गई है। बेबी शॉवर के इस फंक्शन में शहीर शेख और रुचिका कपूर के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

बता दें कि रूचिका कपूर और शाहिर शेख की शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। पिछले काफी समय से दोनों रिलेशनशिप में थे। बता दें जहां शहीर शेख एक एक्टर हैं वहीं रुचिका कपूर बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में बतौर सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एंड क्रिएटिव प्रोड्यूसर कार्यरत हैं। बात करें शहीर शेख के वर्क फ्रंट की तो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के अलावा शहीर शेख जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर ‘पवित्र रिश्ता-2’ में मानव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस किरदार को पहले दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

24 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text