home / एंटरटेनमेंट
शहीर शेख और रुचिका कपूर के घर आई नन्ही परी, बताया हमेशा से बनना चाहते थे बेटी के पिता

शहीर शेख और रुचिका कपूर के घर आई नन्ही परी, बताया हमेशा से बनना चाहते थे बेटी के पिता

शहीर शेख और रुचिका कपूर के घर 10 सितंबर 2021 को बेटी का जन्म हुआ है। एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में शहीर शेख ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि माता-पिता बनना एक बहुत ही बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने साथ ही ये भी बताया कि वह हमेशा से चाहते थे कि उनकी बेटी हो। शहीर ने अपनी पत्नी रुचिका कपूर को भी इस बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि उनके दोस्तों को लगता है कि वह एक प्रिंसिपल हैं और किसी भी पार्टी में वह उन्हें सबसे अधिक जिम्मेदार व्यक्ति समझते हैं। 

शहीर ने कहा कि वह पार्टी में लोगों को याद दिलाते रहते हैं कि उन्हें बहुत अधिक लाउड होने की जरूरत नहीं है या कुछ अजीब करने की जरूरत नहीं है। शहीर उस समय काफी खुश हो गए जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी रुचिका कपूर मां बनने वाली हैं क्योंकि उन्हें बच्चे बहुत पसंद है। ये रिश्ते हैं प्यार के एक्टर की तीन भतीजी और एक भांजा है और उन्होंने बताया कि वह कई महीनों तक उनकी देखभाल करते आए हैं।

उन्होंने कहा कि बच्चों के साथ समय बिताना उन्हें काफी पसंद है और बच्चों के आसपास उन्हें अच्छा महसूस होता है। शहीर को लगता है कि बच्चे का जन्म ही पृथ्वी का सबसे बड़ा चमत्कार है और जब बच्चा प्रेग्नेंसी के दौरान लात मारता है तो बहुत ही अच्छा लगता है। शहीर ने कहा, प्रेग्नेंसी के दौरान एक महिला की सभी बहुत अच्छे से देखभाल करते हैं क्योंकि उनके शरीर में काफी बदलाव हो रहे होते हैं लेकिन उस दौरान पुरुष भी कई सारे इमोशनल बदलावों का सामना कर रहे होते हैं और इस वजह से उन्हें भी थोड़ी अटेंशन जरूर मिलनी चाहिए। 

शहीर ने आगे कहा, भारत में पुरुषों से उम्मीद की जाती है कि वो स्ट्रॉन्ग हों या अपनी भावनाओं को शेयर ना करें लेकिन मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं और अपनी भावनाओं को व्यक्त करता हूं। उनसे ये भी पूछा गया कि वह किस तरह के पिता होंगे। इस पर शहीर ने कहा, वह शायद अपने बच्चे को बिगाड़ें लेकिन वह कभी अपने बच्चे पर अपने विचार नहीं थोपेंगे। शहीर ने अपने मॉडलिंग के दिनों का समय भी याद कि और बताया कि एक बार पूछा गया था कि यदि वह महिला होते तो क्या करते। इस पर उन्होंने कहा था कि वह प्रेग्नेंट होना चाहते। 

शहीर ने कहा, एक पुरुष की केवल एक ही सीमा है और वो ये है कि वह कभी बच्चे को जन्म नहीं दे सकता है। यह एक ऐसी सुपरपावर है, जो केवल महिलाओं के पास होती है। महिलाएं बेहद ही स्ट्रॉन्ग होती हैं क्योंकि वह शारीरिक और मानसिक रूप से चाइल्डबर्थ को देखती हैं। शहीर अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी के आखिरी महीनों में उनके साथ अधिक समय नहीं बिता पाए क्योंकि वह शूटिंग कर रहे थे लेकिन अब वह पेटर्निटी लीव लेना चाहते हैं। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

13 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text