home / एंटरटेनमेंट
शहीर शेख रुचिका कपूर ने परिवार के साथ मनाई शादी की पहली सालगिरह, बेटी की झलक भी की शेयर

शहीर शेख रुचिका कपूर ने परिवार के साथ मनाई शादी की पहली सालगिरह, बेटी की झलक भी की शेयर

शहीर शेख और रुचिका कपूर ने मंगलवार को परिवार के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह का जश्न मनाया और इसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की है। शहीर ने इसके साथ अपनी 1 महीने की बेटी की झलक भी शेयर की है। शहीर द्वारा शेयर की गई शादी की सालगिरह की तस्वीर में उनका पूरा परिवार एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहा है लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के चेहरे को एक इमोजी से छिपा दिया है और इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘पूरा घर’।

वहीं रुचिका कपूर ने शहीर शेख के साथ एक हैप्पी पिक्चर शेयर की है और लिखा, ‘उससे शादी करो जो आपके मजाक पर हंसे, खासकर खराब मजाक पर’। दोनों कलर कॉर्डिनेटिड ड्रेस पहने हुए दिखाई दिए और तस्वीर में उन्होंने ऐसा पल कैप्चर किया है, जिसमें दोनों दिल खोलकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शहीर की आंखे बंद हैं और रुचिका ने तस्वीर में उन्हें पकड़ रखा है। इंडस्ट्री से दोनों के साथ काम कर चुके एक्टर्स और दोस्तों को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है और वो जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं। पूजा बेनर्जी, मुश्ताक शेख, कांची कौल, क्रिस्टल डीसूजा और विशाल सिंह ने उनकी इस पोस्ट पर दिल का इमोजी शेयर किया है।

शहीर और रुचिका ने पिछले साल कोर्ट में शादी की थी। उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए एक लीडिंग डेली को बताया था, हमारे रिश्ते की खास बात ये है कि हम दोनों एक दूसरे के दोस्त पहले हैं। एक एक्टर होने के नाते मुझे हमेशा कैमरा के आगे प्रिटेंड करना पड़ता है लेकिन मेरा पार्टनर ऐसा है, जिसके सामने मैं जैसा हूं वैसा रह सकता हूं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं एक घुमक्कड़ हूं और अब मुझे मेरा परफेक्ट साथी मिल गया है। मैं उनके साथ कभी ना खत्म होने वाले ट्रेवल की ओर देख रहा हूं। 

शहीर और रुचिका ने 10 सितंबर को बेटी का स्वागत किया है। इस बारे में एक लीडिंग डेली से बात करते हुए शहीर ने कहा था कि एक पेरेंट होना बड़ी जिम्मेदारी है। और पिता बनना मेरा पना था। मैं हमेशा से बेटी चाहता था और मैंने रुचिका भी इस बारे में बताया था। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

21 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text