home / Uncategorized
Shahrukh pathaan

शाहरुख खान ने शेयर की शर्टलेस Pic, गौरी खान, टाइगर श्रॉफ, ऋचा चड्ढा ने लिखे Funny कमेंट्स

शाहरुख खान छोटी से छोटी बात करते हैं तो वो भी लोगों का ध्यान खींचता है। ऐसे में बॉलीवुड के इस मोस्ट लव्ड एक्टर ने जब अपनी बिना शर्ट वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो शाहरुख के ऐब्स देखकर लोग दंग रहे गए। दंग रहने वालों में क्या फैन्स और क्या सेलेब्स, सबने एक्टर के अमेजिंग एब्स और मजेदार कैप्शन को नोटिस किया। 

शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोन वॉश्ड लोअर पहने और लंबे बाल वाली एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी ऐब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख इस तस्वीर में अपनी शर्ट को जरूर मिस कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मैं अपनी शर्ट से- तुम होती तो क्या होता…तुम इस बात पर हैरान होती, तुम इस बात पर कितना हंसती,..तुम होती तो कैसा होता। इतना ही नहीं मैं अपनी फिल्म पठान के इंतजार में। 

हालांकि शाहरुख खान के लिए ऐसी तस्वीर शेयर करना अपने आप में काफी अलग है, लेकिन एक्टर के इस पोस्ट पर आए कुछ कमेंट बहुत मजेदार हैं। जहां कई लोगों ने एक्टर की इस तस्वार को इंस्पायरिंग, ऑसम जैसे कॉम्प्लीमेंट दिए हैं, शाहरुख की वाइफ और एंटरप्रेन्योर, इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने अपने पति के कैप्शन पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, हे भगवान, अब ये अपनी शर्ट से भी बात करने लगा। 

Gauri Khan Comment On SRK
साभार- इंस्टाग्राम

वैसे गौरी अकेली नहीं है, जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रही ऋचा चड्ढा ने शाहरुख की तस्वीर पर कमेंट में लिखा है, जिन लोगों की शादियां होने को है…उन्हें एहतियात बरतना होगा। 

अपनी फिटनेस लव के लिए जाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ ने लिखा है, आज मैं आराम करने की सोच रहा था, इतने में ये दिख गया। लीजेंड। शाहरुख की ऐब्स पर कमेंट करते हुए कॉमेडियन संदीप शर्मा ने लिखा है, अरे ये कितने एब्स निकाल लिए हैं 12 तो इस पिक में ही नजर आ रहे हैं। चंद्रमुखी फेम मराठी और हिंदी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने कमेंट में लिखा है, डेड सर। 

काम की बात करें तो शाहरुख खान का ये लुक उनकी फिल्म पठान के लिए लिया गया है। इस एक्शन थ्रिलर में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

26 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text