ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
jawan movie advance booking

शाहरुख खान ने दी Jawan मूवी देखने जा रहे लोगों को खास हिदायत, फिल्म की एडवांस बुकिंग ने बनाया रिकॉर्ड

इस बात में तो कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बात सबसे अलग है। शाहरुख के फैन सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर के कई देशों में हैं। जब उनकी फिल्म रिलीज होने के कगार पर होती है तो रिस्पॉन्स सबसे ज्यादा होता है। ऐसा एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार देखा गया है। वैसे 7 सितंबर को रिलीज हो रही उनकी फिल्म ‘जवान’ को लेकर इस बार तो दर्शकों का क्रेज काफी ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। तभी तो आलम ये है कि उनकी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने कई नए रिकॉर्ड्स तक बना लिए हैं।

कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था> फिल्म का ट्रेलर देखकर जवान के बारे में फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। जवान की रिलीज से पहले शाहरुख ने अपने फैंस के साथ #askSRK सेशन रखा। उस वक्त एक फैन ने शाहरुख से जवान के स्पॉइलर के बारे में पूछा, इस पर जो जवाब शाहरुख ने दिया वो चर्चा में आ गया।

शाहरुख ने जवान फिल्म देखने को लेकर दी नसीहत

दरअसल, एक फैन ने एक्स ट्विटर पर शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा, ‘जवान का एडवांस टिकट बुक हो गया है। अपनी पत्नी के साथ हांगकांग में मूवी देखने जा रहा हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं। कृपया फिल्म रिलीज होने से पहले हमें एक स्पॉइलर दें।” इस पर शाहरुख ने फैन को जवाब देते हुए अपना जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर दिखाया। शाहरुख ने जवाब में लिखा, “कृपया फिल्म की शुरुआत देखने से न चूकें। मूवी देखे के लिए समय पर पहुंचें।” इसमें कोई शक नहीं कि जवान फिल्म की शुरुआत शानदार होगी जैसा कि शाहरुख ने खुद कहा था।

जवान की एडवांस बुकिंग ने बनाया रिकॉर्ड

सनी की गदर 2 के बाद शाहरुख की ‘जवान’ की काफी डिमांड है। एक तरफ जहां सनी की गदर 2 की सक्सेस पार्टी जोरों पर है तो वहीं शाहरुख की फिल्म जवान के फैंस में भी काफी दिलचस्पी देखने को मिल रही है। जवान के ट्रेलर के बाद इसकी एडवांस बुकिंग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तीन दिन पहले ही फिल्‍म की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी और आलम यह है कि तीन दिन में ही ओपनिंग डे के लगभग सभी शोज औसतन 70% तक बुक हो चुके हैं। रविवार रात तक ‘जवान’ की 5.77 लाख से अध‍िक टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। जबकि अभी 3 दिन और बाकी हैं।

ADVERTISEMENT

बता दें,  इससे पहले शाहरुख की ‘पठान’ को इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म ने प्रदर्शन से पहले 1 लाख 17 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग की थी।

फिल्म में दिलचस्पी की वजह ये भी है

31 अगस्‍त को ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्‍म को लेकर दर्शकों की बेसब्री बढ़ गई है। ‘जवान’ हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू में भी 7 सिंतबर को रिलीज हो रही है। फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी है। जबकि थलपति विजय इसमें कैमियो कर रहे हैं। इस वजह भारत के कोने-कोने में फिल्‍म की भयंकर एडवांस बुकिंग हो रही है।

04 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT