Advertisement

एंटरटेनमेंट

शाह रुख खान और गौरी ने लाडले अबराम को इस अंदाज में किया विश, देखें वीडियो

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  May 28, 2018
शाह रुख खान और गौरी ने लाडले अबराम को इस अंदाज में किया विश, देखें वीडियो

बॉलीवुड किंग शाह रुख खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बच्चों की फोटोज शेयर करते रहते हैं, खास तौर पर सबसे छोटे बेटे अबराम की। सिर्फ 5 साल के अबराम की लोकप्रियता किसी हिट स्टार से कम नहीं है।

हैप्पी बर्थडे अबराम

कुछ दिनों पहले शाह रुख खान ने अपनी बेटी सुहाना के 18 वें जन्मदिन के मौके पर उनकी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा था। अब सबसे छोटे बेटे अबराम के 5 वें जन्मदिन के अवसर पर भी शाह रुख खान ने अबराम की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। शाह रुख ने बेटे अबराम के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा सनशाइन आज 5 साल का हो गया है पर खुद को 9 साल से कम का नहीं समझता है।’

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on May 27, 2018 at 4:30pm PDT

मां के भी हैं लाडले

शाह रुख खान की वाइफ गौरी भी अपने बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहती हैं। उनके तीनों बच्चे उनकी आंखों के तारे हैं और वे अक्सर उनके साथ बाहर घूमने जाती रहती हैं। अबराम के बर्थडे पर गौरी खान ने अपनी और अबराम की दो फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे गॉर्जियस’। इन फोटोज में अबराम काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनकी मां उन्हें पुचकार रही हैं। तैमूर अली खान पटौदी की ही तरह अबराम को भी मीडिया के फेवरिट स्टार किड्स में से एक माना जाता है और वे हमेशा काफी हंसमुख अंदाज़ में पोज़ देते हैं।

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on May 26, 2018 at 11:38am PDT

अबराम भी किसी से कम नहीं

इसमें कोई दो राय नहीं है कि नन्हे अबराम बिल्कुल अपने पिता शाह रुख खान के कदमों पर चल रहे हैं। अपने पापा की ही तरह वे भी मीडिया और फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। अबराम खान इतनी छोटी उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुके हैं। वे फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के एंड क्रेडिट में शाह रुख खान के साथ नजर आए थे।

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@1.shahrukh) on May 26, 2018 at 10:57am PDT

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के स्टूडेंट अबराम अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में भी काफी एक्टिव रहते हैं। उसमें उनकी डांस परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था।

इन सबके अलावा वे आईपीएल मैच के दौरान अपने पापा के साथ टीम को चीयर अप करते हुए भी नजर आते हैं।

pjimage

Image Source : Instagram/Gauri Khan

नन्हे अबराम को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई!

ये भी पढ़ें :