फैशन

जानिए क्या है इस उम्र में भी फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा के सेक्सी फिगर का राज़

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Aug 23, 2018
जानिए क्या है इस उम्र में भी फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा के सेक्सी फिगर का राज़

बॉलीवुड को ‘चल छइंया-  छइंया’, ‘मुन्नी बदनाम हुई ‘ और ‘अनारकली डिस्को चली’ जैसे कई हिट आइटम नंबर देने वाली मलाइका अरोड़ा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा को उनके शानदार ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से भी जाना जाता है। 16 साल के बेटे अरहान की मां मलाइका अरोड़ा इस उम्र में भी किसी फैशनिस्टा से कम नही हैं। उनका सेक्सी फिगर मिसाल है उन महिलाओं के लिए जो बढ़ती उम्र में खुद पर ध्यान देना बंद कर देती हैं। चलिए आपको भी बताते हैं कि आखिर कैसे उम्र के इस पड़ाव में भी मलाइका इतनी सेक्सी और फिट नजर आती हैं। लेकिन उससे पहले आपको दिखाते हैं एक झलक मलाइका अरोड़ा के शानदार ड्रेसिंग सेंस की।

वेस्टर्न ड्रेसेज में लगती हैं लाजवाब

वेस्टर्न ड्रेसेस में मलाइका काफी हॉट और स्टाइलिश लगती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल कभी भी फेल नहीं होता। उनका आउटफिट्स कैरी करने का अंदाज़ ही इतना अनोखा है कि कोई भी ड्रेस उनके ऊपर खराब नहीं लगती।

इंडियन ऑउटफिट में भी लगती है स्टाइलिश

वेस्टर्न की तरह इंडियन आउटफिट्स में भी मलाइका के फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं। साड़ी हो, सूट हो या फिर लहंगा चोली, मलाइका हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं।

फिटनेस की दीवानी हैं मलाइका

इस उम्र में भी मलाइका के इतने हॉट और सेक्सी फिगर का राज है फिटनेस के प्रति उनकी दीवानगी। दरअसल मलाइका अपने फिगर को बनाए रखने के लिए जिम में घंटों समय बिताती हैं और बहुत सी एक्सरसाइसेज करके अपनी फिटनेस को कायम रखती हैं। मलाइका अक्सर अपने वर्कआउट्स के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। आप भी देखें मलाइका अरोड़ा के कुछ वर्कआउट वीडियोज….

साल 2017 में हुआ अरबाज खान से तलाक

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की मुलाकात एक कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी। जिसके बाद साल 1998 में दोनों ने शादी कर ली। मगर ये रिश्ता महज 19 साल ही चल सका और साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया।  

 

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

कभी अपने सेक्सी फिगर से लोगों को आशिक बना चुकीं तनुश्री दत्ता ने बताया कैसे हुई ऐसी हालत…

सेलिब्रिटी सिस्टर्स, जो बॉलीवुड में बनी फैशन आइकॉन

सीरियल “नामकरण” की इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडीशेमिंग पर कह डाली ये बड़ी बात!

करन सिंह ग्रोवर से दृष्टि धामी तक, देखिए 11 साल में कितना बदल गए हैं सीरियल “दिल मिल गए” के एक्टर्स