एंटरटेनमेंट

टीवी पर हुई ‘ससुराल सिमर का’ की वापसी, दीपिका कक्कड़ खास अंदाज़ में आईं नज़र

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 21, 2021
/sasural simar ka returns on tv, dipika kakkar release show teaser
कलर्स टीवी का सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ तो आपको याद ही होगा। साल 2011 में ऑन एयर हुआ ये शो टीवी पर जबरदस्त हिट हुआ था। इस सीरियल से एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ रातों-रात फेमस हो गई थीं। लगभग 7 साल छोटे पर्दे पर जमे रहने के बाद साल 2018 में इस सीरियल को ऑफ एयर कर दिया गया। मगर इसके बावजूद इसकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई। अब सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के फैंस के लिए एक खुशी की लहर सामने आई है। दरअसल, 3 साल बाद यह सीरियल एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहा है। इसका ऐलान खुद सिमर यानी दीपिका कक्कड़ ने किया। 
सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। अब इस शो के मेकर्स नए अंदाज में सीरियल की कहानी को दोबारा दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने इस सीरियल की वापसी का टीज़र रिलीज करते हुए सभी को हैरानी कर दिया। क्योंकि अभी तक इसकी वापसी की कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई थी। सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ टीज़र में दीपिका कक्कड़ किसी नए मेहमान से लोगों को इंट्रोड्यूस कराने की बात कह रही हैं। हालांकि दीपिका अपने पुराने लुक में ही नजर आईं। आप भी देखिये सीरियल की वापसी का ये टीज़र। 
 
इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, “सिमर मेरा हिस्सा रही है जोकि मेरे अंदर तीन साल से जिंदा रही है और आज वो फिर से आप सभी का दिल जीतने की तैयारी में है। क्या आप तैयार हैं?”

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सीरियल की वापसी पर दीपिका कक्कड़ ने कई बातें की। उन्होंने कहा, “सिमर हमेशा मेरे अंदर रही है और मेरा हिस्सा भी रही है। मैंने लगभग 6 साल तक इस किरदार को जिया है। यहां तक कि मेरे ससुराल में भी लोग मुझे सिमर कहकर ही बुलाते हैं। क्योंकि शुरुआत से ही वे लोग मुझसे इस शो के माध्यम से जुड़े हुए हैं। एक आर्टिस्ट होने के नाते मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं फिर एक जैसा ही किरदार निभाऊंगी। इन 3 सालों में मैंने अलग-अलग कई किरदार भी निभाए। मगर फिर मेरे पास ‘ससुराल सिमर का’ के लिए कॉल आया। उस शो का, जिसने मुझे वो बनाया, जो मैं आज हूं।”

आपको बता दें कि बीच में इस शो का काफी मजाक भी बना,  मेकर्स इसमें ‘मक्खी’ का ट्रैक लेकर आये थे। उस समय इसपर काफी मीम बने थे और शो को ट्रोल भी किया गया था। इस बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, “मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप या तो हमारी तारीफ करते हैं या बुराई करते हैं लेकिन इसके बाद भी हमें नजरअंदाज नहीं कर सकते। यही हमारी जीत है। आखिर अंत में तो रेटिंग्स ही मायने रखती हैं। और अगर वो आ रही है तो मतलब है कि लोग शो देख रहे हैं।”

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!