home / फैशन
Saree Blouse Design for Office

ऑफिस में पहनना चाहती हैं साड़ी तो इन टिप्स को कर सकती हैं फॉलो

लगभग 2 सालों के बाद एक बार फिर हम सभी ने दोबारा से ऑफिस जाना शुरू किया है। हो सकता है कि आपके बहुत से कपड़े अब आपको फिट ना आते हों या फिर आउट ऑफ स्टाइल हो गए हों और इसका मतलब है कि अब आपको नई वॉरड्रोब की जरूरत है।

ऐसे में साड़ी एक ऐसा आइटम है जो आपके ऑफिस वॉरड्रोब के लिए परफेक्ट है। वर्क प्लेस के लिए साड़ी एक बहुत ही अच्छा अटायर है और हफ्ते में एक बार ये आपको अलग लुक देता ही है।

कॉटन साड़ी

हमें कॉटन साड़ी से शुरुआत करनी होगी क्योंकि ये काम पर पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। साथ ही ये सिंपल और एलिगेंट साड़ी लुक देता है और कभी भी ओवर लुक नहीं देता है। इसका फेब्रिक लाइट और ब्रीथेबल है जो आपको दिन भर कंफर्टेबल रखता है। इस वजह से ये किसी भी सीजन के लिए परफेक्ट है और ऑफिस में पहनने के लिए बहुत ही अच्छा आउटफिट है। आप चाहें तो सोलिड साड़ी या फिर मधुबनी, कलमकारी आदि तरह के प्रिंट वाली साड़ी भी पहन सकती हैं।

न्यूट्रल शेड्स

अब जब आप ऑफिस जा रही हैं तो हो सकता है कि रेड या फिर मजेंटा जैसे ब्राइट कलर थोड़े से इंएप्रोप्रिएट लगें। इस वजह से आपको न्यूट्रल शेड्स में साड़ी पहननी चाहिए। यह क्लासी लगी है और न्यूट्रल शेड्स इन दिनों काफी ट्रेंड में भी हैं।

सोलिड साड़ी

सोलिड कलर की साड़ी एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। इस तरह की सिंपल और स्टाइलिश साड़ी को आप ट्रेंडी ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं। आप चाहें तो बिना बॉडर वाली या फिर नैरो बॉडर वाली साड़ी पहन सकती हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि बॉडर आपके ब्लाउज से मैच करना चाहिए।

जॉर्जेट साड़ी

सिंपल जॉर्जेट साड़ी भी गो-टू-ऑफिस वियर साड़ी ऑप्शन है। आप प्लेन या फिर प्रिंटिंड साड़ी को एलिगेंट ब्लाउज (Saree Blouse Design for Office) के साथ कैरी कर सकती हैं। एक्सेसरी के लिए आप सिल्वर ज्लेवरी पहन सकती हैं। यंग गर्ल्स से लेकर 50s तक कोई भी इस साड़ी लुक को पुल ऑफ कर सकता है।

स्ट्राइप्स

गियोमेट्रिकल शेप जैसे कि स्ट्राइप भी ऑफिस में पहनने के लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। स्ट्राइप साड़ी आपको एलिगेंट लुक देती है और ऑफिस में आउट ऑफ प्लेस नहीं लगती है। आप इसे सोलिड ब्लाउज (Office wear Saree Blouse Design) के साथ पेयर कर सकती हैं।

ऑल ब्लैक

ब्लैक के साथ आप कभी भी गलत नहीं जा सकते हैं। इस वजह से आप माइनर डिटेलिंग वाली ब्लैक साड़ी को हमेशा अपने ऑप्शन में काउंट कर सकती हैं। इस वजह से डिजाइन या फिर एंब्रोइडरी के साथ इसे ऑवरबोर्ड ना करें। काम के लिए अपने लुक को सटल रखने की कोशिश करें।

सिल्क साड़ी

सिल्क साड़ी से ज्यादा क्लासी कुछ भी नहीं हो सकता है। सिल्क साड़ी ऑफिस में पहनने के लिए बेस्ट और क्लासिक ऑप्शन है। फिर चाहे आपका रेगुलर ऑफिस डो हो या फिर ऑफिस पार्टी हो, सिल्क साड़ी को आप किसी भी तरह से कैरी कर सकती हैं।

07 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text