home / एंटरटेनमेंट
क्या सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा जल्द की करने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री, जानें डिटेल्स

क्या सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा जल्द की करने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री, जानें डिटेल्स

जब से हमें खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान की डेब्यू फिल्म के बारे में पता चला है, तब से ही हम काफी उत्साहित हैं। आखिरकार किसे फ्रेश टैलेंट और नए चेहरे देखना पसंद नहीं होता? इसके बाद अब हमारे पास एक अन्य सेलेब किड के बारे में बहुत ही एक्साइटिंग अपडेट लगी है, जी हां हम यहां सचिन तेंदुलकर की बेट सारा तेंदुलकर की बात कर रहे हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा पिछले कुछ समय से एक्टिंग क्लास ले रही हैं और इसके बाद अब वह फिल्म इंडस्ट्री में आने की तैयारी कर रही हैं। इंस्टाग्राम स्टार के एक नजदीकि सोर्स ने बताया है कि ”सारा शायद जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह एक्टिंग में काफी दिलचस्पी रखती हैं और यहां तक कि वह एक्टिंग की क्लास भी ले रही हैं। सारा ने अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी की है। उन्होंने मेडिकल स्टडी की है। हालांकि, वह ग्लैमर वर्ल्ड में करियर बनाना चाहती हैं और इसमें काफी इंट्रस्टिड भी हैं”।

सोर्स ने कहा, ”सारा बहुत ही टेलेंटिड हैं और उनके माता-पिता भी काफी सपोर्टिव हैं और वह जो फैसला लेंगी वो उनका सपोर्ट करेंगे”।

हमें तो ये जानकर बहुत खुशी हो रही है कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं क्योंकि हम उनके इंस्टाग्राम हैंडल से काफी ऑबसेस्ड हैं। पिछले कुछ महीनों में सारा ने कई ब्रांड्स के साथ कॉलेबोरेशन किया है, जो काफी इंप्रेसिव है। वैसे तो स्टार किड ने अभी तक अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर किसी भी तरह के प्लान के बारे में नहीं बताया है कि लेकिन हम उन्हें अभी से ही मेनिफेस्ट कर रहे हैं।

सारा ने मेडिकल में अपनी ग्रेजुएशन यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से पूरी की है और हाल ही में उन्होंने बनिता संधु के साथ मॉडलिंग डेब्यू किया है, जहां उन्होंने तानिया श्रॉफ के लिए वॉक किया था। उनका सोशल मीडिया हैंडल भी ग्लैमर से भरपूर है और वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर भी हैं।

जब सचिन तेंदुलकर ने की थी सारा के डेब्यू की बात

2015 में भी ऐसा सामने आया था कि सारा जल्द ही बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के अपॉजिट बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस पर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ”मेरी बेटी सारा अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। मैं मेरी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू की इन बिन बुनियाद की अफवाहों को सुनकर बहुत ही नाराज हूं।”

अब हम इंतजार कर रहे हैं कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करें।

25 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text