ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
sara ali khan kedarnath visit

सारा अली खान ने शेयर की केदारनाथ यात्रा की खूबसूरत Pics, ठंड से बचने के लिए पहना यूनिक मास्क

सारा अली खान उन यंग सेलेब्स में से एक हैं जो पहाड़ों पर घूमना बहुत पसंद करती हैं। एक्ट्रेस को कई बार पहाड़ों की यात्रा करते देखा गया है। अब सारा ने अपनी केदारनाथ की यात्रा की तस्वीरों के एक बार फिर फैन्स को अपनी पहली फिल्म, सुशांत सिंह राजपूत और अपना देश को धार्मिक स्थलों के प्रति श्रद्धा के बारे में याद दिला दिया है। सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी इस यात्रा की कई तस्वीरें शेयर करते हुए भग्वान शिव को इस यात्रा और अपने दर्शन देने के लिए आभार व्यक्त किया है। 

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा है, पहली बार जब मैं यहां आई थी तो मैंने कभी कैमरा फेस नहीं किया था…आज बिना कैमरे के अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती हूं।धन्यवाद कैदारनाथ मुझे वो बनाने के लिए जो मैं हूं और मुझे इतना सब देने के लिए। बहुत कम लोग इतने भाग्यशाली होते हैं कि वो आपके पास आ सके और मैं बहुत कृतज्ञ महसूस कर रही हूं कि मैं फिर से यहां आई हूं आपका आभार प्रकट करने। 

यात्रा से सारा ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक में  वो मंदिर के बार खड़ी, तो दूसरे में वो बर्फ के बीच खड़ी हैं। एक तस्वीर में किसी जगह बैठकर चाय पीती भी दिख रही हैं। 

सारा का यूनीक मास्क

साभार- इंस्टाग्राम

सारा ने अपनी एक ऐसी तस्वीर भी डाली है जिसमें उन्होंने ब्राइट पिंक कलर का फुल फेस कवर करने वाला मास्क पहना है और इसे पहनकर उन्होंने बर्फबारी के बीच अपनी तस्वीर क्लिक कराई है।एक्ट्रेस का मास्क देखने में तो राज कुंद्रा के ब्लैक फुल कवर फेस मास्क जैसा ही है, लेकिन ये एक्ट्रेस जैकेट से पूरी तरह मैच कर रहा है और एक्ट्रेस के फेस को चेहरे पर आनी वाली ठंडी हवा, बर्फ से सेफ रखने के लिए परफेक्ट है।

ADVERTISEMENT
11 May 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT